×

Jhalak Dikhhla Jaa 10: मंच पर नीति टेलर ने दिया ये अमेजिंग डांस परफॉर्मेंस, देखें आप भी

Jhalak Dikhhla Jaa 10: झलक दिखला जा 10 का प्रीमियर 03 सितंबर को पूरे धमाके के साथ हुआ और 04 सितंबर ने अपना दिन 2 मार्कड कर लिया। आइए एपिसोड 02 से कुछ हाइलाइट्स पढ़ें।

Anushka Rati
Published on: 5 Sep 2022 3:41 AM GMT
Jhalak Dikhhla Jaa 10: मंच पर नीति टेलर ने दिया ये अमेजिंग डांस परफॉर्मेंस, देखें आप भी
X

Jhalak Dikhhla Jaa Season 10 (image: social media)

Jhalak Dikhhla Jaa10: आपको बता दें कि, झलक दिखला जा सीजन 10 का टेलीकास्ट 3 सितंबर से शुरू होगा। बता दें कि झलक दिखला जा 10 टेलीविजन स्क्रीन पर सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग और पॉपुलर डांस रियलिटी शो में से एक रहा है। दर्शकों का पसंदीदा स्टार-स्टड शो नए सीज़न के लिए पूरी तरह तैयार है और शो में पार्टिसिपेट करने वाले सभी कंटेस्टेंट्स नाम और उनके प्रोमो सामने आ गए हैं। डिफरेंट जोन्स की टैलेंटेड सेलेब्स को अपने डांस मूव्स दिखाने के लिए शामिल किया गया है और उनके साथ जाने-माने कोरियोग्राफर भी होंगे। वहीं 5 सालों बाद ऑन एयर हो रहे इस डांस शो को देखने के लिए दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। इसके साथ ही शो के नए प्रोमो फैंस की आंखों के लिए एक ट्रीट हैं क्योंकि वे अपने फेवरेट सेलेब्स के परफॉर्मेंस की एक झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

वहीं झलक दिखला जा 10 सोशल मीडिया पर सबसे चर्चित सब्जेक्ट में से एक है, क्योंकि इसने पांच साल के गैप के बाद वापसी की है और माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही को शो के 10 वें सीजन के लिए जज के रूप में काम कर रहें हैं। झलक दिखला जा 10 में शिरकत करने वाली 12 हस्तियों में शिल्पा शिंदे, रुबीना दिलाइक, धीरज धूपर, पारस कलानावत, अमृता खानविलकर, गुंजन सिन्हा, जोरावर कालरा, गशमीर महाजानी, नीति टेलर, निया शर्मा, अली असगर और मिस्टर फैसू शामिल हैं। झलक दिखला जा 10 का प्रीमियर 03 सितंबर को पूरे धमाके के साथ हुआ और 04 सितंबर ने अपना दिन 2 चिह्नित कर लिया। आइए एपिसोड 02 से कुछ हाइलाइट्स पढ़ें।

यहाँ झलक दिखला जा सीजन 10 के एपिसोड 2 की कुछ झलकियाँ हैं जिसे आप मिस नहीं करना चाहेंगे:

1. फैसल शेख उर्फ ​​मिस्टर फैसू ने सोशल मीडिया पर ट्रोल होने की बात कही। उन्होंने कहा कि यह उनकी कड़ी मेहनत और आगे बढ़ने के दृढ़ संकल्प ने उन्हें आगे बढ़ाया। उन्होंने याद किया कि उनके पास अपने करियर की शुरुआत में अपने इंटरनेट पैकेज को रिचार्ज करने के लिए पैसे नहीं थे और वह अपने वीडियो अपलोड करने में असमर्थ थे। लेकिन अब उनकी मेहनत से उनके 28.1 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। करण जौहर ने कहा कि वह अपने प्रदर्शन में 'हीरो क्वालिटी' देख सकते हैं।


2. कोरियोग्राफर आकाश के साथ नीति टेलर का परफॉर्मेंस एपिसोड का मेन अट्रैक्शन था। माधुरी ने कहा कि वह नीति को एक बहुत अच्छी डांसर मानती हैं और उन्हें जदजे परिवार में एक बेहतरीन जोड़ कहती हैं।


3. इसके साथ ही पारस कलनावत ने अपने खूबसूरत चेहरे और स्पेशलिटी से जजों को इंप्रेस किया। जहां नोरा ने उन्हें बेहद हैंडसम बताया। करण और माधुरी ने उन्हें बेहद प्यारी और मासूम सॉल कहा।



Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story