×

Jhalak Dikhhla Jaa 10 के आने का ऑडियंश को बेस्रबी से इंतजार, लेकिन पहले जान लें शो से जुड़ी ये 5 बातें

झलक दिखला जा 10 पांच साल के अंतराल के बाद टेलीविजन स्क्रीन पर वापसी कर रही है। शो को इसके डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी स्ट्रीम किया जाएगा।

Anushka Rati
Published on: 3 Sep 2022 6:39 AM GMT
Jhalak Dikhhla Jaa 10 के आने का ऑडियंश को बेस्रबी से इंतजार, लेकिन पहले जान लें शो से जुड़ी ये 5 बातें
X

Jhalak Dikhla Jaa 10 (image: social media)

Click the Play button to listen to article

Jhalak Dikhla Jaa 10: झलक दिखला जा सीजन 10 का टेलीकास्ट 3 सितंबर से शुरू होगा। बता दें कि झलक दिखला जा 10 टेलीविजन स्क्रीन पर सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग और पॉपुलर डांस रियलिटी शो में से एक रहा है। दर्शकों का पसंदीदा स्टार-स्टड शो नए सीज़न के लिए पूरी तरह तैयार है और शो में पार्टिसिपेट करने वाले सभी कंटेस्टेंट्स नाम और उनके प्रोमो सामने आ गए हैं।

डिफरेंट जोन्स की टैलेंटेड सेलेब्स को अपने डांस मूव्स दिखाने के लिए शामिल किया गया है और उनके साथ जाने-माने कोरियोग्राफर भी होंगे। वहीं 5 सालों बाद ऑन एयर हो रहे इस डांस शो को देखने के लिए दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। इसके साथ ही शो के नए प्रोमो फैंस की आंखों के लिए एक ट्रीट हैं क्योंकि वे अपने फेवरेट सेलेब्स के परफॉर्मेंस की एक झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

आपको बता दें कि, झलक दिखला जा एक सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो है जो पिछले कई सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। हालांकि, सीजन 9 के बाद शो ने ब्रेक लिया और अब पांच साल बाद वापसी की है। वहीं झलक दिखला जा 10 में शानदार हस्तियां, जज और होस्ट हैं। फैंस इस रियलिटी शो को देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं लेकिन इससे पहले झलक दिखला जा के इस सीजन के बारे में कुछ ऐसी बातें हैं जो दर्शकों को जाननी चाहिए।

झलक दिखला जा 10 पांच साल के अंतराल के बाद टेलीविजन स्क्रीन पर वापसी कर रही है। शो को इसके डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी स्ट्रीम किया जाएगा। वहीं पिछला सीज़न दर्शकों के बीच एक बड़ी हिट रही है और यह सीज़न भी काफी प्रॉमिसिंग लग रहा है।

वहीं झलक दिखला जा के जजों में आमतौर पर एक अभिनेता, फिल्म निर्माता और प्रोफेशनल डांस आर्टिस्ट की जुड़ी होती है, तो इस सीजन में बॉलीवुड एक्ट्रेस-ग्रेसफुल डांसर माधुरी दीक्षित, फिल्ममेकर करण जौहर और इंटरनेशनल डांस आर्टिस्ट नोरा फतेही हैं। वहीं मनीष पॉल, जो पिछले कुछ सीजन से होस्ट के रूप में लगातार बने हुए हैं, सीजन 10 को फिर से एक बार होस्ट करते हुए नजर आएंगे।

इसके साथ ही अगर हम शो के कन्फर्म कंटेस्टेंट्स की बात करें तो, झलक दिखला जा 10 में रुबीना दिलाइक, धीरज धूपर, गशमीर महाजनी, निया शर्मा , नीति टेलर, अली असगर, पारस कलनावत, अमृता खानविलकर, जोरावर कालरा, गुंजन सिन्हा, फैसल शेख और शिल्पा शिंदे जैसे कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे।

इसके साथ ही इन सेलेब्स का साथ देने और इनके कदम से कदम मिलने के लिए इनके कोरियोग्राफर के नाम भी सामने आ चुके हैं: सनम जौहर - रुबीना दिलैक, स्नेहा - धीरज धूपर, रोमशा - गशमीर महाजानी, तरुण राज - निया शर्मा, आकाश थापा - नीति टेलर, वैष्णवी - फैसल शेख, प्रतीक उटेकर - अमृता खानविलकर, श्वेता शारदा - पारस कलनावत, सुचित्रा - जोरावर कालरा और तेजस - गुंजन सिन्हा।

तो देखना न भूले, झलक दिखला जा का पहला एपिसोड शनिवार 3 सितंबर को रात 8 बजे लॉन्च होगा। यह कलर्स पर हर वीकेंड रात 8 बजे प्रसारित होगा।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story