×

Jhalak Dikhhla Jaa 10: Nia Sharma ने जाहिर किया अपना डर, इन दो कंटस्टेंट्स के बारे में कही ये बात

Jhalak Dikhhla Jaa 10: झलक दिखला जा 10 अब वापस आ गया है। वहीँ निया ने इस शो पर अपने दो को कंटस्टेंट्स को लेकर कहा है कि वो दोनों उन्हें टफ कॉम्पिटिशन दे सकते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 19 Aug 2022 3:31 PM GMT
Jhalak Dikhhla Jaa 10
X

Jhalak Dikhhla Jaa 10 (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Jhalak Dikhhla Jaa 10: सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 अब पांच साल के अंतराल के बाद वापस आ गया है। जब से झलक दिखला जा की वापसी की खबर आई है, दर्शक ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि उनकी पसंदीदा हस्तियों में से कौन इस रियलिटी शो का हिस्सा होंगें। शो में शामिल होने वाले सेलिब्रिटी प्रतियोगियों को मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर, अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही द्वारा जज किया जाएगा। शो को मनीष पॉल होस्ट करेंगे। निया शर्मा पहले कुछ कंफर्म कंटेस्टेंट में से एक हैं और एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर रिहर्सल वीडियो और तस्वीरें भी काफी एक्टिव रूप से अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वहीँ निया ने इस शो पर अपने दो को कंटस्टेंट्स को लेकर कहा है कि वो दोनों उन्हें टफ कॉम्पिटिशन दे सकते हैं।

निया शर्मा ने कई म्यूजिक वीडियो और इंस्टाग्राम पर अपने शार्ट वीडियो के माध्यम से अपने असाधारण डांसिंग टैलेंट का प्रदर्शन किया है । जहां निया शर्मा आश्वस्त हैं और झलक दिखला जा 10 में अपनी जर्नी को लेकर काफी एक्ससाइटेड हैं वहीं एक्ट्रेस ने एक कन्फेशन भी किया है। निया ने स्वीकार किया कि उनके को -कंटस्टेंट अमृता खानविलकर और गशमीर महाजनी से उन्हें डर लगता है। निया ने उन्हें अपना ''tough competitors' कहा।

इस बारे में बात करते हुए, निया शर्मा ने कहा, "मैं झलक दिखला जा का हिस्सा बनने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं। मैं एक ऐसी इंसान हूं जो शोज में अपना दिल खोलकर डांस करना पसंद करती हूँ , लेकिन मैंने झलक जैसे इतने बड़े मंच पर प्रोफेशनल तौर पर परफॉर्म नहीं किया है। मैं कभी-कभी लाइव दर्शकों के सामने डांस करने के बारे में सोचकर घबरा जाती हूं, लेकिन मैं अपने काम को लेकर काफी प्रोफेशनल हूं और मुझे विश्वास है कि मैं अपने रास्ते में आने वाली किसी भी चुनौती का सामना कर सकती हूं।"

निया ने आगे शेयर किया, "इस बार कॉम्पिटिशन तगड़ा होने वाला है क्योंकि सभी कंटेस्टेंट्स काफी दमदार हैं। मुझे प्रोफेशनल डांसर्स से डर लगता है क्योंकि मेरे पास formal dance training की कमी है। मैंने अमृता खानविलकर और गशमीर महाजनी के कुछ डांस वीडियो देखे हैं , दोनों ब्रिलियंट डांसर हैं । मैं उनके साथ कॉम्पिटिशन को लेकर काफी डरी हुई हूं क्योंकिवो सभी काफी प्रोफेशनल रूप से प्रशिक्षित डांसर्स हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story