×

Jhalak Dikhhla Jaa10: कंटेस्टेंट धीरज धूपेर ने शेयर की अपने बेबी बॉय की प्यारी सी तस्वीरें

Jhalak Dikhhla Jaa10: धीरज धूपर प्रेजेंट में डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा10 में कंटेस्टेंट हैं। इसके साथ ही धीरज ने आज अपने बेबी बॉय की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Anushka Rati
Published on: 11 Sep 2022 3:05 AM GMT
Jhalak Dikhhla Jaa10: कंटेस्टेंट धीरज धूपेर ने शेयर की अपने बेबी बॉय की प्यारी सी तस्वीरें
X

Jhalak Dikhhla Jaa10 Contestant (image: social media)

Jhalak Dikhhla Jaa10 Contestant Dheeraj Dhooper: आपको बता दें कि, धीरज धूपड़ी इंडियन टेलीविजन इंडस्ट्री में सबसे पॉपुलर अभिनेताओं में से एक है। वहीं "ससुराल सिमर का" में प्रेम भारद्वाज और "कुंडली भाग्य" में करण लूथरा के रूप में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले, धीरज धूपर अब एक घरेलू नाम बन गए हैं और सोशल मीडिया पर भी उनके बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग हैं। वहीं इसके बारे में बोलते हुए, अभिनेता धीरज ने इंस्टाग्राम पर एक्टिव प्रेजेंस रखना पसंद करते हैं और अक्सर अपने फॉलोअर्स को अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक दिखाते हैं। वहीं कुछ मिनट्स पहले, धीरज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बच्चे के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने पहली बार अपने बच्चे का नाम बताया है।

धीरज धूपर ने शेयर किया अपने बच्चे का नाम


बता दें कि, कुछ समय पहले, धीरज ने फोटो और वीडियो-शेयरिंग ऐप का सहारा लिया और अपने नवजात बेटे के साथ एक प्यारी सी नई तस्वीर पोस्ट की। फोटो में, काले रंग की टी-शर्ट पहने अभिनेता को अपने बच्चे को पकड़े हुए और उसके सिर पर एक किस देते हुए देखा जा सकता है। वहीं धीरज धूपर का बेटा छोटा सा प्यारा लग रहा है जहां उसने मिकी माउस के कपड़े पहने हुए है। वहीं तस्वीर को शेयर करते हुए, धीरज ने तस्वीर को कैप्शन में अपने बच्चे के नाम का खुलासा करते हुए लिखा, "उसे मेरे डिंपल और मेरे पूरे दिल हैं.. कभी किसी से इतना सुंदर नहीं मिला, इसलिए हमने उसका नाम ज़ैन (रेड हार्ट इमोजी) रखा।"

जैसे ही उन्होंने पोस्ट को शेयर किया, उनके दोस्तों और फैंस के लाइक और कमेंट्स की बाढ़ आ गई।


बता दें कि, धीरज धूपर और उनकी पत्नी विनी अरोड़ा ने पिछले महीने 10 अगस्त को अपने बेटे का स्वागत किया था । वहीं धीरज नेटिज़न्स के साथ अमेजिंग समाचार शेयर करने के लिए अपने-अपने सोशल मीडिया स्पेस का सहारा लिया। वहीं पोस्ट में लिखा था, "हम अपने बेबी बॉय के वेलकम की अनाउंसमेंट करते हुए खुशी से भर गए हैं! 10-08-2022। प्राउड पैरेंट्स, विन्नी और धीरज (sic)।" पोस्ट को कैप्शन दिया गया था, "इट्स ए बॉय #babydhoopar (sic)।"


इसी बीच अगर काम की बात करें तो, कलर्स चैनल का पॉपुलर डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा10 में पार्टिसिपेट किया हैं। वहीं हाल ही में शेयर किए गए एक प्रोमो में धीरज स्टेज पर अपने बेटे का नाम शेयर करते नजर आए। बता दें धीरज यह शेयर करते हुए भावुक हो जाते हैं कि अपने एक महीने से भी कम उम्र के बच्चे को घर पर छोड़कर काम पर जाना कितना मुश्किल है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story