×

Jhalak Dikhhla Jaa 10: नोरा फतेही ने पहनी एक शिमरी व्हाइट गाउन, निर्माता करण जौहर ने कही ये बात

Jhalak Dikhhla Jaa 10: निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने नोरा फतेही को 'झलक दिखला जा 10' के मंच पर देखते हुए 'चंदेलियर' कहा। साथ ही फिल्म निर्माता ने इंस्टाग्राम पर इसकी एक वीडियो भी शेयर किया।

Anushka Rati
Published on: 21 Sep 2022 6:56 AM GMT
Jhalak Dikhhla Jaa 10: नोरा फतेही ने पहनी एक शिमरी व्हाइट गाउन, निर्माता करण जौहर ने कही ये बात
X

Jhalak Dikhhla Jaa10 (image: social media)

Jhalak Dikhhla Jaa10: आपको बता दें कि फिल्म निर्माता करण जौहर ने अभिनेता नोरा फतेही को एक झूमर कहा, जब वे दोनों अपने शो झलक दिखला जा 10 के सेट पर मिले। बता दें कि करण और नोरा एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के साथ डांस रियलिटी शो में जज हैं। वहीं करण ने सेट से एक क्लिप शेयर की जहां उन्होंने शो से अपने 'टूडल' वीडियो को फिर से शुरू किया है।

वहीं वीडियो की शुरुआत शो के होस्ट मनीष पॉल के लाल रंग के सूट में मंच पर आने के साथ होती है। तभी हमें करण की आवाज सुनाई देती है, "हे भगवान! ये क्या है, रणवीर सिंह ने फिल्मफेयर अवार्ड्स में ऐसा नहीं पहना था? क्या यह एक गंदी कॉपी (खराब कॉपी) है?" मनीष ने हंसते हुए जवाब दिया, "हाँ, रणवीर ने फेंक दिया, और मैंने इसे उनसे ये जैकेट ले लिया।"

साथ ही इसके बाद करण ने नोरा को दिखाने के लिए कैमरा उनकी तरफ घुमाया, जिस वक्त नोरा स्टेज पर ही थी। जहां नोरा ने व्हाइट गाउन और मैचिंग ज्वैलरी पहनी थी। ड्रेस में ऑल ओवर सिल्वर सेक्विन वर्क था। जैसे ही करण ने कैमरा उसकी ओर बढ़ाया, फिल्म निर्माता चिल्लाया, "हे भगवान! चंदेलियर अलर्ट! क्या तुम प्रिय हो?" जैसे ही नोरा ने उस पर फ्लाइंग किस किया। नोरा ने जवाब दिया, "मैं हमेशा ऑपरेबल रहती हूं," जैसा कि वीडियो समाप्त होने से पहले करण ने उस पर जोर दिया।

वहीं करण ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'और हम #jhalakdikhlajaa @norafatehi @manieshpaul पर #toodles के नए सीजन के साथ वापस आ गए हैं। फैंस ने कमेंट सेक्शन पोस्ट को दिल और आग वाले इमोजी से भर दिया। नोरा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वीडियो भी शेयर किया।

बता दें कि डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 हाल ही में दसवें सीजन के साथ लौटा है। अभिनेत्री रुबीना दिलाइक, अमृता खानविलकर, निया शर्मा, नीति टेलर, अली असगर और फैसल शेख सहित कुछ अन्य शो में भाग ले रहे हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में, अभिनेता-कॉमेडियन अली असगर झलक दिखला जा 10 से बाहर होने वाले पहले प्रतियोगी बने।

वहीं करण इन दिनों अपने चैट शो कॉफी विद करण के सातवें सीजन में नजर आ रहे हैं। जहां उनका हालिया प्रोडक्शन ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म कर रहा है। इसके बाद, करण के पास उनका निर्देशन एंटरप्राइज, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी है। साथ ही फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आजमी और धर्मेंद्र अहम भूमिका में हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story