×

Jhalak Dikhhla Jaa10: शो के होस्ट मनीष पॉल ने माधुरी दीक्षित को दिया एक अनोखा टास्क

Jhalak Dikhhla Jaa10: कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर झलक दिखला जा 10 का एक नया प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो में, हम मनीष पॉल को माधुरी दीक्षित से यह रिक्वेस्ट करते हुए देखते हैं कि वह उन्हें डायलॉग देंगे और उन्हें इसे दोहराना होगा।

Anushka Rati
Published on: 4 Sep 2022 3:59 PM GMT
Jhalak Dikhhla Jaa10: शो के होस्ट मनीष पॉल ने माधुरी दीक्षित को दिया एक अनोखा टास्क
X

Jhalak Dikhhla Jaa Season 10 (image: social media)

Jhalak Dikhhla Jaa10: जैसा कि आप सभी जानते हैं की कलर्स पर पूरे पांच सालों बाद शुरू हुए डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के सीजन 10 के टेलीकास्ट होने का दर्शकों के साथ साथ शो के कंटेस्टेंट्स और मेकर्स को भी बेसब्री से इंतज़ार था। वहीं पांच सालों बाद टेलीकास्ट हुए इस शो में बहुत से ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स आएंगे जो पहली बार झलक के मंच पर होगा इसके साथ मेकर्स ने शो को लेकर यह भी दावे किए हैं की इस बार के झलक दिखला जा शो में बहुत कुछ शानदार और ग्रैंड होगा। बता दें कि झलक दिखला जा का सीजन 10 का कल उद्घाटन हो चुका जो सचमुच काफी एंटरटेनिंग और सक्सेसफुल रहा। हालांकि की कल के एपिसोड में शो के आधे कंटेस्टेंट्स ने परफॉर्म कर लिया था और बाकी के 6 कंटेस्टेंट्स आज अपने डांस मूव्स का जलवा बिखेरेंगे।

आपको बता दें कि झलक दिखला जा सीजन 10 टेलीविजन स्क्रीन पर सबसे मच अवेटेड शो था जिसका प्रीमियर 3 सितंबर को कलर्स टीवी पर हुआ। वहीं शो के पहले एपिसोड में दर्शकों ने सेलेब्स द्वारा अपने कोरियोग्राफर पार्टनर्स के साथ कई दमदार परफॉर्मेंस देखीं। इसके साथ ही करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही सहित तीनों जज कंटेस्टेंट्स द्वारा परफॉर्मेंस से काफी इंस्पायर्ड हुए और उनकी सराहना भी की। वहीं शानदार डांस परफॉर्मेंस के साथ-साथ यह सीजन मस्ती भरे एंटरटेनमेंट और सेलेब्स द्वारा किए गए कई दिलचस्प खुलासे का भी वादा करता है।

बात दें कि, आज कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर झलक दिखला जा 10 का एक नया प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो में, हम मनीष पॉल को माधुरी दीक्षित से यह रिक्वेस्ट करते हुए देखते हैं कि वह उन्हें डायलॉग देंगे और उन्हें इसे दोहराना होगा। मनीष कहते हैं "आप मुली खाके मुझे किस नहीं कर सकते", माधुरी अपने अंदाज से डायलॉग दोहराती हैं। इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, "मजेदार किसो से भरा है ये एपिसोड, आप इस मस्ती को मिस नहीं करना चाहेंगे! देखिए #झलक दिखला जा आज रात और, हर सैटरडे और संडे, 8 बजे, सिर्फ #कलर्स पर"।

इसके साथ ही झलक दिखला जा सीजन 10 के कंटेस्टेंट्स में निया शर्मा, धीरज धूपर , शिल्पा शिंदे, पारस कलनावत, रुबीना दिलाइक, अमृता खानविलकर, नीति टेलर, गशमीर महाजानी, अली असगर, गुंजन सिन्हा, फैसल शेख और जोरावर कालरा हैं। झलक दिखला जा 10 में इन सेलिब्रिटी प्रतियोगियों को जज करने के लिए एक प्रेस्टिजियस जुड़े की जूरी होगी। जूरी में फिल्म निर्माता करण जौहर, अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और अभिनेत्री-डांसर नोरा फतेही शामिल हैं। झलक दिखला जा 10 का प्रीमियर 3 सितंबर को कलर्स टीवी पर हुआ।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story