×

Jhalak Dikhla Ja 10: पारस कलानावत मिले अपने अनुपमा सीरियल की सह कलाकार से, तस्वीरें की शेयर

Jhalak Dikhla Ja 10 Contestant: जैसा कि आप सभी जानते है की पारस कलानावत ने कलर पर जल्द ही शुरू होने वाला शो झलक दिखला जा 10 के लिए स्टार प्लस आने वाले शो जो प्रेजेंट में टीवी इंडस्ट्री का सबसे ज्यादा टीआरपी लाने वाली सीरियल और सबसे हिट शो है उसे अपने डांस के हुनर को दुनिया के सामने लाने के लिए छोर दिया।

Anushka Rati
Published on: 20 Aug 2022 1:22 PM GMT
Jhalak Dikhla Ja 10: पारस कलानावत मिले अपने अनुपमा सीरियल की सह कलाकार से, तस्वीरें की शेयर
X
Anupma serial Stars (image: social media)

Jhalak Dikhla Ja 10 Contestant: आपको बता दें कि, पारस कलानावत ने आने वाले डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 के लिए रिहर्सल शुरू कर दी है। जब अभिनेता फिल्म सिटी के आसपास थे तब वह अनुपमा सीरियल में काम कर रहीं अपनी को एक्टर निधि शाह से टकरा गए। बता दें की पारस कलनावत ने निधि के साथ एक बहुत ही खास रिश्ता शेयर करते हैं और वे अक्सर अनुपमा के सेट पर रीलों और उनकी एक गाला के समय की तस्वीरें पोस्ट करते कीं। बता दें कि सीरियल अनुपमा में पारस ने निधि के छोटे देवर की भूमिका निभाई थी जिसमें उनका एक सुंदर रिश्ता था। हालांकि, डांस में हाथ आजमाने के लिए अभिनेता को अनुपमा को अलविदा कहना पड़ा।

वहीं फिल्म सिटी में जब पारस कलानावत ने निधि शाह के साथ रास्ते पर मिले तो वे हैरान रह गए और बेहद खुश भी हुए। पारस कलानावत कि शेयर की गई तस्वीर में अभिनेता पारस एक काले रंग की टी-शर्ट और डेनिम में नजर आए वही निधि शाह अपने अनुपमा से काव्या कि कैरेक्टर में नजर आईं जिसमे उन्होंने हरे रंग की स्लीवलेस ड्रेस और उसके साथ एक शीर दुपट्टा, हैवी ज्वैलरी और एक स्टाइलिश हेयर-डू में वह बहुत खूबसूरत लग रही थी, वही उनकी मुस्कान ने उनकी इमोशंस को व्यक्त किया। इसके साथ ही पारस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया, "इश्क फिर से मिला। मेरी प्यारी दोस्त से बहुत लंबे समय बाद मिला। जलद मिलेंगे ... @ nidz_20 # परिधि # पारस कलनावत (sic)"

वहीं तस्नीम नेरुरकर उन्हें एक साथ देखकर खुश हुए और साथ ही उन्होंने उनकी तस्वीर पर यह कमेंट किया कि : "अरे वाह (sic)" लाल दिल वाले इमोजी के साथ। तस्नीम को अनुपमा में राखी दवे - काव्या की मां के रूप में देखा जाता है। निधि ने भी पारस की पोस्ट पर स्टारस्ट्रक इमोजी कमेंट किया।

साथ ही आपको यह भी बता दें कि झलक दिखला जा 10 के पहले एपिसोड में पारस के बारे में बात करें तो, वह झलक दिखला जा 10 के मंच पर अपने डांस स्किल को दिखाने के लिए पूरी तरह से एक्साइटेड हैं। वहीं अपने पहले के एक इंटरव्यू में, पारस ने यह शेयर किया कि पहला एपिसोड उनके फैंस को डेडीकेटेड है जहां वह अपने बारे में बहुत कुछ खुलासा करेंगे। "मैंने झलक दिखला जा सीजन 10 के लिए अपनी सफर के लिए कुछ तय किया है। पहले एपिसोड में, मैं अपनी अब तक के सफर और बहुत सी अन्य चीजों के बारे में अपनी इमोशंस को खोलने जा रहा हूं। मैं चाहता हूं कि दर्शक पहले मुझे बेहतर तरीके से जानने के लिए एपिसोड देखें। बहुत सारे सवाल उठ रहे हैं और मैं उनका जवाब दूंगा और पहले एपिसोड में ही अपने अवसरों और सफर के बारे में बोलूंगा। इसलिए, निश्चित रूप से, मैं बहुत एक्साइटेड हूं,"।

वहीं हाल ही में उन्होंने अपने कोरियोग्राफर के साथ एक फोटो से अपने फैंस को चिढ़ा भी रखा था. हालांकि चेहरा और नाम अभी तक सामने नहीं आया है, प्रशंसक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि कोरियोग्राफर कौन है और अनुमान लगाने का खेल खेल रहे हैं। इसके साथ ही झलक दिखला जा 10 शोबिज से लोकप्रिय नामों का दावा करता है और 3 सितंबर को कलर्स पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story