×

Jhalak Dikhla Ja 10: माधुरी दीक्षित के साथ डांस करती नजर आईं अमृता खानविलकर, मेकर्स ने किया वीडियो जारी

Jhalak Dikhla Ja 10: "झलक दिखला जा 10" भारतीय टेलीविजन पर सबसे मच अवेटेड रियलिटी शो में से एक है। यह आखिरकार अपने 10वें सीजन के साथ प्रतियोगियों के एक नए सेट के साथ आ रहा है। डांस रियलिटी शो का प्रीमियर कलर्स चैनल पर होगा।

Anushka Rati
Published on: 12 Aug 2022 3:53 AM GMT
Jhalak Dikhla Ja 10: माधुरी दीक्षित के साथ डांस करती नजर आईं अमृता खानविलकर, मेकर्स ने किया वीडियो जारी
X

Jhalak Dikhla Ja Season 10 (image: social media)

Jhalak Dikhla Ja Season 10: "झलक दिखला जा 10" भारतीय टेलीविजन पर सबसे मच अवेटेड रियलिटी शो में से एक है। यह आखिरकार अपने 10वें सीजन के साथ प्रतियोगियों के एक नए सेट के साथ आ रहा है। डांस रियलिटी शो का प्रीमियर कलर्स चैनल पर होगा। निर्माताओं ने शिल्पा शिंदे, पारस कलानावत, धीरज धूपर और निया शर्मा सहित इस सीजन के प्रतियोगियों को पेश करने के लिए शो के प्रोमो को इन कणटेस्टेंट पर छोड़ दिया है। वहीं शिल्पा शिंदे के वीडियो को शेयर करते हुए निर्माताओं ने पोस्ट को कैप्शन दिया था, "शिल्पा शिंदे आई है फिर एक बार रियलिटी टेलीविजन पर आपका दिल चुराने, पर इस बार, एक अनोखी झलक के साथ।

इसके अलावा झलक दिखला जा टेलीविजन स्क्रीन पर सबसे मनोरंजक और लोकप्रिय डांस रियलिटी शो में से एक रहा है। फ्रैंचाइज़ी ने अपने पिछले सीज़न में अपार सफलता हासिल की थी और 5 साल के लंबें अंतराल के बाद टेलीविज़न पर शानदार वापसी करने को तैयार है। शो के फॉर्मेट के अनुसार, इस शो में विभिन्न क्षेत्रों के जानी-मानी हस्तियां अपने अपने कोरियोग्राफर के भागीदारों के साथ अपने बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस और मूव्स से जजेस और ऑडियंस को इंप्रेस करेंगे। जब से इस डांस रियलिटी शो के निर्माताओं ने इसकी वापसी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की है। वहीं फैंस के लिए शांत रहना मुश्किल हो रहा है। साथ निर्माताओं ने अब शो की रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट कर अपने दर्शकों के भीतर एक्साइटमेंट जगा दिया है।

इसके साथ ही यह भी जानिए कि, कलर्स टीम ने "झलक दिखला जा" के जज पैनल के लियेमधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही को चुना है। वहीं माधुरी दीक्षित और शो में पार्टिसिपेट बनकर आने वाली अमृता खानविलकर की स्पेशलिटी वाला एक नया प्रोमो शेयर किया। इस क्लिप में दोनों को साथ में डांस करते देखा जा सकता है। जहां माधुरी गुलाबी साड़ी में बहुत ही सुन्दर लग रही हैं, वहीं अमृता भी लावणी लुक में काफी प्यारी लग रही हैं क्योंकि उन्होंने नवारी साड़ी पहनी है। इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, "माधुरी दीक्षित और अमृता खानविलकर आ गए हैं कुछ ऐसे डांस मूव्स, जो मजबूर कर देंगे आपको भी उनसे जुड़ने और ग्रूव करने के लिए! देखिए #झलक दिखला जा 3 सितंबर से शनिवार-रवि, रात 8 बजे, सिर्फ # कलर्स पर।

इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि कुछ दिनों पहले ही झलक के कन्फर्म कंटेस्टेंट कि के बारे में बताया था जिसमें निया शर्मा, धीरज धूपर, शिल्पा शिंदे, पारस कलनावत, अमृता खानविलकर, नीति टेलर और गशमीर महाजनी हैं। वहीं शो के ऑन एयर होने से पहले दर्शक शो के ऐसे कई इंटरेस्टिंग और एंटरटेनिंग प्रोमो की उम्मीद कर सकते हैं क्योंकि झलक दिखला जा 10 इस बार पूरे गर्मजोशी के साथ अपने फैंस को अपना दीवाना और खुद से जोड़े रखने के लिए कई अमेजिंग कॉन्सेप्ट भी लेकर आ रहा है।

दर्शकों और मेकर्स के लंबे इंतजार के बाद यह डांस रियलिटी शो "झलक दिखला जा 10" आखिरकार 3 सितंबर को कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट होना शुरू हो जाएगा और हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे ही टेलीकास्ट होगा।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story