×

Jhalak Dikhla Ja 10: शो से पहले कुछ इस अंदाज़ में नज़र आईं रुबीना दिलाइक,हेडफोन्स लगाए थिरकती नज़र आईं

Jhalak Dikhla Ja 10:झलक दिखला जा 10 की कंटस्टेंट रुबीना दिलाइक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे वो हेडफोन पहने नज़र आ रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 13 Aug 2022 1:28 PM GMT
Rubina Dilaik Video
X

Rubina Dilaik Video (Image Credit-Social Media)

Rubina Dilaik Video: झलक दिखला जा 10 (Jhalak Dikhla Ja 10) की कंटस्टेंट रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे वो हेडफोन पहने नज़र आ रहीं हैं। वहीँ वो डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में जाने के लिए भी काफी एक्साइटेड नज़र आ रहीं हैं। वो अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम रील्स के माध्यम से अपने डांस टैलेंट और डांस के प्रति अपने प्यार को बार-बार साबित भी करती आई है।

योग के लिए समर्पित एक्ट्रेस में गजब का लचीलापन है और फैंस उनके परफॉरमेंस को झलक के मंच पर देखने के लिए बेताब हैं। शो में करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही जज के रोपममें नज़र आएंगे। वहीँ मनीष पॉल इस सीजन को होस्ट करते भी नजर आएंगे। झलक दिखला जा पांच साल बाद लौट कर आ रहा है और 3 सितंबर को कलर्स पर प्रसारित होने के लिए बिलकुल तैयार है।

रुबीना दिलाइक का नाम हाल ही में झलक दिखला जा 10 की कंफर्म कंटेस्टेंट में से एक के रूप में अनाउंस किया गया था। कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने अपने खतरों के खिलाड़ी 12 के सह-प्रतियोगी और कोरियोग्राफर निशांत भट के साथ एक डांस वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर भी किया था। और अब रुबीना का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर विरल हो गया है जिसमे रुबीना अकेले ट्रैक सूट पहने नज़र आ रहीं हैं वीडियो में कोई साउंड नहीं है और वो हैडफ़ोन लगाकर झूमती नज़र आ रहीं हैं।

वीडियो में रुबीना पर्पल कलर की ट्रैक पेंट पहने है साथ ही उन्होंने कैंडी प्रिंट क्रॉप टॉप पहना हुआ है। गॉगल्स और मैचिंग हेयरबैंड के साथ रुबीना का ये लुक काफी ट्रेंडी लग रहा है। वो काफी सिजलिंग ग्रूव्स दिखा रहीं हैं। रुबीना ने लैवेंडर जॉगर्स, एक कैंडी प्रिंट क्रॉप टॉप और मैचिंग हेयरबैंड पहना था। हेडफ़ोन ऑन के साथ, वह अपने सैसी स्नीकर्स में सरकती और थिरकती नज़र आ रहीं हैं।

आपको बता दें रुबीना के अलावा, अभिनेता धीरज धूपर, निया शर्मा, शिल्पा शिंदे, पारस कलनावत, नीति टेलर, गशमीर महाजनी और अमृता खानविलकर को झलक दिखला जा के लिए साइन किया गया है। निया, शिल्पा, पारस, गशमीर, नोरा और धीरज के प्रोमो पहले ही चैनल ने किये थे। करण जौहर और मनीष पॉल का एक साथ मस्ती करते हुए एक अलग वीडियो भी सामने आ चुका है। साथ ही शो की ऑन-एयर तारीख की भी घोषणा की जा चुकी है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story