×

Jhalak Dikhhla Jaa 10: झलक दिखला जा सीजन 10 को होस्ट करेंगी भारती सिंह? जज और कंटस्टेंट्स की लिस्ट आई सामने

Jhalak Dikhhla Jaa 10: झलक दिखला जा का नया सीजन जल्द ही कलर्स टीवी पर शुरू होगा। जिसको होस्ट करने वालीं हैं भारती सिंह। आइये जानते हैं कौन कौन इस बार शो का हिस्सा बनने वाला है।

Shweta Srivastava
Published on: 21 July 2022 2:26 PM GMT
Jhalak Dikhhla Jaa 10
X

Jhalak Dikhhla Jaa 10 (Image Credit-Social Media)

Jhalak Dikhhla Jaa 10: कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) अपने कॉमिक टाइमिंग और ह्यूमर से सभी को हंसने पर मजबूर कर देतीं हैं। उन्हें उनके इसी अंदाज़ हाज़िर जवाबी और सेलेब्स के साथ मस्ती करने के लिए ही जाना जाता है। वहीँ अब भारती को नया प्रोजेक्ट मिला है जिसमे वो हमे झलक दिखला जा सीजन 10 को होस्ट करती नज़र आएँगी। जी हाँ झलक दिखला जा अपने नए सीजन के साथ कई साल बाद अब फिर से वापसी कर रहा है। जिसको होस्ट करने वालीं हैं आपकी चहेती भारती सिंह। आइये जानते हैं इस सीजन में और क्या नया होने वाला है और कौन कौन इस बार शो का हिस्सा बनने वाला है।

झलक दिखला जा टेलीविजन स्क्रीन पर सबसे मनोरंजक और लोकप्रिय डांस रियलिटी शो में से एक रहा है। ये शो अपने पिछले सीज़न में अपार सफलता हासिल कर चुका है और अब 5 साल के अंतराल के बाद टेलीविज़न पर शानदार वापसी करने वाला है। इस शो में जानी-मानी हस्तियां कोरियोग्राफर पाटनर्स के साथ अपने बेहतरीन डांस मूव्स का प्रदर्शन करेंगी। झलक दिखला जा के नए सीज़न को फिल्म निर्माता करण जौहर(Karan Johar) , बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit Nene) जज करेंगे और उनके साथ अंतर्राष्ट्रीय कलाकार नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी शामिल होंगी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह झलक दिखला जा के नए सीजन की होस्ट के तौर पर नजर आएंगी। रिपोर्ट ये भी बताती है कि ये शो कलर्स पर 27 सितंबर से प्रसारित होना शुरू होगा। भारती, जो अपने बेहतरीन कॉमेडी सेन्स के लिए जानी जाती हैं, अगर वो इस डांस रियलिटी शो को होस्ट करती हैं तो निश्चित रूप से शो में और मनोरंजन जुड़ जायेगा। कई जाने माने सितारे इस शो का हिस्सा होंगे और झलक दिखला जा के नए सीजन में अपनी बेस्ट परफॉरमेंस देंगे।

आपको बता दें कि कलर्स ने झलक दिखला जा के अपकमिंग सीज़न के लिए लसिथ मलिंगा, हरभजन सिंह और सुरेश रैना जैसे तीन लोकप्रिय खिलाड़ियों से भी संपर्क किया है। झलक दिखला जा को जज करने के बारे में अपनी एक्साइटमेंट शेयर करते हुए, करण जौहर ने कहा , "मुझे एक ऐसे शो का हिस्सा बनने ज़्यादा खुशी मिलती है जो डांस,ग्लैमर और मनोरंजन के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है। 'झलक दिखला जा' हमारे देश के सबसे प्रिय डांस रियलिटी शो में से एक। मैं इस शो पर जजों के पैनल में माधुरी और नोरा के साथ जुड़ने के लिए काफी एक्ससिटेड हूं।"

गौरतलब है कि झलक दिखला जा का पिछला सीजन 2016-2017 में टेलीकास्ट किया गया था। शो के नौ सफल सीजन हो चुके हैं। जजों के एक शानदार पैनल और प्रतियोगियों की बेहतरीन परफॉरमेंस के साथ 10 वां सीज़न 10 गुना बड़ा, अधिक ग्लैमरस और मनोरंजक होने वाला है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story