×

Jhalak Dikhla Jaa 10: गशमीर महाजनी को मिली उनकी कोरियोग्राफर रोमशा सिंह, अपने डांस मूव्स से दिखायेंगे जलवा

Jhalak Dikhla Jaa 10: पांच सालों बाद फिर से एक बाद दर्शकों के दिल पर छाने और उन्हें अपना दीवाना बनने के लिए कलर्स टीवी 3 सितंबर से शनिवार और रविवार 8 बजे टेलीकास्ट होने वाला है।

Anushka Rati
Updated on: 26 Aug 2022 2:27 PM GMT
Jhalak Dikhla Jaa 10 Gashmeer Mahajani
X

Jhalak Dikhla Jaa 10 (image: social media)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo

Jhalak Dikhla Jaa 10 Gashmeer Mahajani: पांच सालों बाद फिर से एक बाद दर्शकों के दिल पर छाने और उन्हें अपना दीवाना बनने के लिए कलर्स टीवी 3 सितंबर से शनिवार और रविवार 8 बजे टेलीकास्ट होने वाला पॉपुलर डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 के सभी कन्फर्म कंटेस्टेंट ने अपने अपने कमर कस लिए हैं और अपने नच का टच देने के लिए भी पूरी तरह तैयार हैं।

आपको बता दें कि, शो एक कन्फर्म कंटेस्टेंट में से एक गशमीर महाजनी एक पेशेवर डांसर हैं लेकिन पिछले 7-8 सालों से अपने अभिनय करियर के कारण उन्होंने अपने डांस स्किल को कही पीछे छोड़ दिया था। मराठी सिनेमा के सुपरस्टार और स्टार प्लस के डेली शॉप "इमली" के अभिनेता गशमीर महाजानी रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में विभिन्न शैलियों के डांस के साथ अपने दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। वहीं हाल ही में हुई शो की प्रेस कॉन्फ्रेंस में, गशमीर महाजनी ने शो में भाग लेने, शो के जजों और डांस के प्रति अपने प्यार और अपनी कोरियोग्राफर रोमशा सिंह के बारे में बात की और मीडिया से बातचीत के दौरान अभिनेता ने कहा कि उनके अभिनय करियर के कारण उन्होंने अपने डांसिंग स्किल से मुंह मोड़ लिया था। बता दें कि गशमीर एक ट्रैंड डांसर है और बॉलीहॉप में माहिर हैं - हिप हॉप के साथ बॉलीवुड शैली का एक फ्यूजन।

वहीं गशमीर आगे कहते हैं कि, "मेरी साथी (कोरियोग्राफर) रोमशा सिंह, मुझे हर दिन 1.5 घंटे के लिए स्ट्रेच करतीं हैं। मैं सचमुच पसीना बहाता हूं और रोता हूं। मैं उन स्किल्स पर डांस कर रहा हूं जो मेरे कंफर्ट जोन से बाहर हैं। मैं सच में अपने कोरियोग्राफर को पसंद करता हूं क्योंकि वह मुझसे डिफरेंट स्किल्स भी करवा रही है। बॉलीहॉप मेरी स्किल है लेकिन हम ऐसा नहीं कर रहे हैं। हमने पहले एपिसोड में कंटेंपरेरी और फ्रीस्टाइल किया है, जो मैंने अपने जीवन में कभी नहीं किया, हमने अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलना शुरू कर दिया है ताकि हम शो में आगे बढ़ने पर खुद को और बेहतर कर सकें और लोगो को अपने सपने के लिए मेहनत करने के लिए प्रेरित करें सकें। मैं अपने दूसरे परफॉर्मेंस में जैज़ कर रहा हूं, फिर से, मैंने ऐसा कभी नहीं किया। हम इंटरनेशनल और इंडियन स्किल्स की कोशिश कर रहें हैं जिन्हें मैंने पहले नहीं देखा है क्योंकि झलक खुद के साथ एक्सपेरिमेंट करने के बारे में है।"

वहीं यह रियलिटी शो उन्हें अपने डांस के साथ फिर से कैसे जोड़ रहा है, इस बारे में बात करते हुए, गशमीर ने शेयर किया, "मुझे लगता है कि मेरे अभिनय करियर के कारण, मैंने डांस से दूरी बना ली थी। हर किरदार जो मैंने पिछले 7-8 वर्षों में अपने शो में निभाया है। , फिल्में, या वेब शो, कहीं भी डांस से रिलेटेड कुछ नहीं था। वे सभी बहुत ही टफ और रियलिस्टिक कैरेक्टर थे। मैं 15 साल पहले प्रोफेशनल फॉर्म से डांस करता था, और मैं प्रोफेशनल स्थान पर लौटना चाहता था और झलक दिखला जा10 से बेहतर क्या हो सकता है? इस शो के ग्लोबल ऑडियंस हैं और क्योंकि यह एक कंपटीशन है, हर कोई इसे गंभीरता से लेता है। मैं बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं कि कलर्स ने मुझे इस शो के लिए संपर्क किया, मैं इसे एक कलाकार और एक व्यक्ति के रूप में खुद को सुधारने के अवसर के रूप में लेता हूं।"

"यह सबसे अच्छा जूरी पैनल है जो किसी डांस रियलिटी शो के लिए हो सकता है। मैं पोलाइट या डिप्लोमेटिक नहीं हूं, लेकिन मैं बता सकता हूं कि क्यों। करण जौहर ऐसे व्यक्ति हैं जो सिनेमा को पूरी तरह से समझते हैं - ब्यूटी, प्रोडक्शन और मार्केटिंग के लिहाज से। इसलिए, वह एक कलाकार के नजरिए से न्याय करेंगे। दूसरी माधुरी दीक्षित, भारत की स्पेसिफिक फॉर्म से बेस्ट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह एक कलाकार को अपने नजरिए से परखेंगी और तीसरी जज नोरा फतेही वह है, जिसके बारे में गहराई से जानकारी नहीं है। डांस टेक्नीक्स और एक्सपेंशन के लिए एक आंख मिल गई है। वह आपके पैर की अंगुली की नोक को भी तेज नहीं देख पाएगी। यह मंच पर कलाकार के साथ-साथ जीवन में आगे बढ़ने वाले अभिनेता के लिए बेहद फायदेमंद होने जा रहा है, "गशमीर ने निष्कर्ष निकाला।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story