×

Jhalak Dikhla Jaa 10: कंटेस्टेंट गश्मीर महाजनी ने कहा मुझे पैसे कमाने के लिए टीवी शो करने की जरूरत नहीं है

Jhalak Dikhla Jaa 10: चैनल स्टारप्लस के एक अच्छे टीआरपी वाले डेली शॉप "इमली" में काम कर चुके गशमीर महाजनी जिन्होंने कई मराठी फिल्मों में भी काम किया है

Anushka Rati
Published on: 24 Aug 2022 4:50 PM GMT
Jhalak Dikhla Jaa 10: कंटेस्टेंट गश्मीर महाजनी ने कहा मुझे पैसे कमाने के लिए टीवी शो करने की जरूरत नहीं है
X

Jhalak Dikhla Jaa Season 10 (image: social media)

Jhalak Dikhla Jaa 10: आपको बता दें कि गशमीर महाजनी "इमली" शो के साथ टेली इंडस्ट्री में एक पॉपुलर नाम बन गए हैं। वहीं अभिनेत्री सुंबुल तौकीर के साथ उनकी जोड़ी को दर्शकों ने काफी सराहा और सोशल मीडिया पर भी उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग बन चुकी है। अभिनेता गशमीर जल्द ही रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में अपने डांस मूव्स दिखाएंगे। इसके साथ ही मराठी अभिनेता गशमीर ने हाल ही में एक मीडिया हाउस के साथ टीवी शो करने और अन्य प्लेटफॉर्म पर प्रोजेक्ट लेने के बारे में बात की।

बता दें कि, गशमीर अपने आखिरी टीवी शो इमली को बीच में ही छोड़ दिया और मराठी फिल्मों और हिंदी डिजिटल शो में गियर्स को ट्रांसफर्ड कर दिया और इससे यह धारणा बन गई कि अभिनेता गशमीर महाजनी ने टीवी सीरियल इमली छोड़ दिया है। हालांकि, महाजनी कुछ और ही दावा करते हैं। वहीं यह पूछे जाने पर कि क्या वह टीवी पर वापस आएंगे तब उन्होंने तुरंत जवाब दिया, "मैं करूंगा। अगर वो स्क्रिप्ट ने मुझे एक्साइटेड करती है तो मैं वापस आऊंगा। खासकर अगर इसे बनाने वाले लोग क्रिएटिव और इंटेलेक्चुअल रूप से मेरे साथ एक ही पेज पर हैं। प्रोबेबली मैं इसे सीमित अवधि के लिए करूंगा।" वह अपनी बात को क्लियर करते हैं कि यह एक डेली सोप हो सकता है, लेकिन वह शोप से बाहर निकलने की प्लान्स बनाएंगे।

इसके साथ ही गशमीर महाजनी आगे बताते हैं कि कैसे एक टीवी शो 100 एपिसोड के बाद कहानी से बाहर हो जाता है और जिसके बाद उनके लिए कहानी से अलग होना महत्वपूर्ण हो जाता है। साथ ही उन्होंने शेयर किया कि हर कहानी का एक जीवन होता है और एक बार समाप्त होने के बाद कहानी समाप्त हो जाती है। निर्माता शो को बंद नहीं करेंगे क्योंकि तभी टीआरपी और विज्ञापन आने लगते हैं। शुरुआत में उन्होंने केवल पैसा लगाया है, लेकिन 200-300 एपिसोड के बाद ही वे कमाई करना शुरू करते हैं। लेकिन एक अभिनेता के तौर पर वह इसका हिस्सा नहीं बनना चाहेंगे क्योंकि उनके पास शो में करने के लिए कुछ नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि वह सीमित अवधि के लिए एक प्रोजेक्ट पर काम करेंगे जिसमे 100-150 एपिसोड के बाद जब कहानी पूरी हो जाती है, तो मुझे और मेरे किरदार को मुक्त कर दो और तुम अपना शो जारी रख सकते हो।"

गशमीर महाजनी अपने फैसले के बारे में साफ हैं और एक मोटी तनख्वाह भी इसे बदल नहीं सकती है। "मैं वेब और मराठी फिल्मों में उतनी ही या उससे अधिक राशि कमा रहा हूं। अपने पिछले वेब शो के लिए, मैंने अपने टीवी शो पर जितना कमा रहा था, उससे अधिक कमाया। मैंने जो मराठी फिल्म ( छावा ) साइन की है, वह सबसे बड़े बजट की मराठी फिल्म है और मैं अभी मराठी इंडस्ट्री में सबसे अधिक रकम पाने वाला अभिनेता हूं। यह उस टीवी शो पर मेरी कमाई से ज्यादा है। पैसा कभी क्राइटेरिया नहीं हो सकता। मुझे पैसे मिलते हैं, उसके लिए मुझे टीवी शो करने की जरूरत नहीं है।"

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story