×

Jhalak Dikhla Jaa 10: शिल्पा शिंदे हुई नर्वस जब किया माधुरी दीक्षित के सामने उनके ही गाने "घाघरा" पर डांस

Jhalak Dikhla Jaa 10: झलक दिखला जा सीजन 10 पूरे पांच साल गैप के बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रहा है और इस बात कि खबर ने झलक के फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है।

Anushka Rati
Published on: 26 Aug 2022 3:11 PM GMT
Jhalak Dikhla Jaa 10: शिल्पा शिंदे हुई नर्वस जब किया माधुरी दीक्षित के सामने उनके ही गाने घाघरा पर डांस
X

Jhalak Dikhla Jaa Season 10 (image: social media)

Jhalak Dikhla Jaa 10: झलक दिखला जा सीजन 10 पूरे पांच साल गैप के बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रहा है और इस बात कि खबर ने झलक के फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है। वहीं झलक के फैंस एक तरफ अपने फेवरेट शो का लुत्फ उठाएंगे वही दूसरी तरफ अपने फेवरेट सेलिब्रिटीज को स्टेज पर ग्लाइड होते हुए भी देखने मिलेगी।

आपको बता दें कि, शो के ड्राफ्ट के अनुसार, लाइफ के डिफरेंट जोन्स के फेमस कोरियोग्राफर कंटेस्टेंट्स के साथ अपने बेहतरीन डांस मूव्स के साथ परफॉर्म करेंगी। इसके साथ ही & टीवी के शो "भाबी जी घर पर हैं" से लाइम लाइट बटोर चुकी "अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे ने झलक दिखला जा 10 में अपनी पार्टनरशिप को कुछ दिनों पहले ही कन्फर्म किया था और साथ ही डांस रियलिटी शो में शामिल होने के बारे में अपनी एक्साइटमेंट को शेयर करते हुए, शिल्पा ने कहा, " बिग बॉस मेरे करियर में एक मील का पत्थर था, और मुझे उम्मीद है कि झलक दिखला जा भी मेरे लिए एक अच्छा अनुभव होगा। मैं कलर्स के साथ फिर से जुड़ने के लिए सच में काफी एक्साइटेड हूं। मेरे फैंस को बिग बॉस में मेरे टेन्योर के बाद टेलीविजन पर मेरी वापसी का बेसब्री से इंतजार था और यही कारण है कि मैं यह शो कर रहीं हूं। मुझे पता है कि वे मुझे टेलीविजन पर वापस देखने के लिए एक्साइटेड होंगे और उनका मनोरंजन करने के लिए झलक दिखला जा से बेहतर शो क्या हो सकता है।

वहीं इनसब के बीच शिल्पा शिंदे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शेयर किया था कि उनका पहला परफॉर्मेंस माधुरी दीक्षित के गाने घाघरा पर है। इसके अलावा प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस के बाद टीवी इंडस्ट्री से अपने लंबे ब्रेक के बारे में बात करते हुए ये भी शेयर किया कि वह सिर्फ पैसे कमाने के लिए कोई शो नहीं करना चाहती थी, अगर वह शो में एक सर्टेन भूमिका निभाने का आनंद लेंगी तभी तो दर्शक भी शो का आनंद लेंगे। इसके साथ ही शिल्पा ने अपने पोस्ट में यह भी शेयर किया कि वह जज करण जौहर , माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही के सामने प्रदर्शन करने के लिए बहुत घबराई हुई हैं।

शिल्पा ने लिखा, करण जौहर कूल और कंपोज्ड लगते हैं लेकिन उन्हें लगता है कि वह उनके मूव्स को लेकर काफी सीरियस होंगे। शिल्पा ने आगे ये कहा कि, माधुरी दीक्षित के सुपरहिट गाने "घाघरा" पर परफॉर्म करेंगी और वह खुद एक्सप्रेशन्स क्वीन के सामने सही एक्सप्रेशन मिलने से बहुत डरी हुई हैं।

बता दें कि, डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा की बात करें तो शो में सेलेब-कोरियोग्राफर की जोड़ी अपने एक्स्ट्रा आर्डिनरी परफॉर्मेंस से मंच पर आग लगाने के लिए तैयार हैं। इस सीज़न के कुछ लोकप्रिय कन्फर्म नामों में धीरज धूपर, पारस कलनावत, निया शर्मा, शिल्पा शिंदे, नीती टेलर, अली असगर और गश्मीर महाजनी और अन्य भी शामिल हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story