×

Birthday Special: झलक दिखला जा 10 की कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे मना रहीं अपना जन्मदिन

Shilpa Shinde Birthday Today: जैसा की आप सभी जानते हैं की शिल्पा शिंदे मराठी फिल्मों कि काम करने के साथ साथ कई टीवी सीरियल्स और टीवी शोज कर चुकीं हैं पर उनके नाम को पहचान और शोहरत तब मिली जब शिल्पा शिंदे ने & टीवी के शो "भाभी जी घर पर हैं" में काम किया

Anushka Rati
Published on: 28 Aug 2022 5:15 AM GMT (Updated on: 28 Aug 2022 5:17 AM GMT)
Birthday Special: झलक दिखला जा 10 की कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे मना रहीं अपना जन्मदिन
X

Happy Birthday Shilpa Shinde (image: social media)

Birthday Special Today 28 August 2022: जैसा की आप सभी जानते हैं की शिल्पा शिंदे मराठी फिल्मों कि काम करने के साथ साथ कई टीवी सीरियल्स और टीवी शोज कर चुकीं हैं पर उनके नाम को पहचान और शोहरत तब मिली जब शिल्पा शिंदे ने & टीवी के शो "भाभी जी घर पर हैं" में काम किया जहां उन्होंने ने गांव कि गोरी अंगूरी का किरदार निभाया था। वहीं इस सीरियल ने बाहर होने के बाद शिल्पा शिंदे को बिग बॉस के सीजन 11 में नजर आईं थी जिसके बाद उनके फॉलोअर्स और फैंस की गिनती में काफी बढ़ोतरी हुई।

आपको बता दें कि, पॉपुलर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं। अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने पॉपुलर सिटकॉम "भाबी जी घर पर है" में अपने परफॉर्मेंस से टेलीविजन इंडस्ट्री पर राज किया। वह शो में अंगूरी के रूप में अपनी भूमिका से एक जाना-पहचाना चेहरा बन गईं। हालाँकि, इसके अलावा, वह भाभी, मायका और संजीवनी जैसे शो में भी देखी गई थी, लेकिन यह पॉपुलर कॉमेडी सिटकॉम थी जिसने उन्हें पहचान दिलाई। 'सही पकड़े हैं' और 'है दइया' जैसे उनके वन-लाइनर्स डायलॉग दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हुआ।

इसके साथ ही, बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे ने पौराशपुर के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया और अपने नए अवतार के लिए सराहना हासिल की। शिल्पा के फैशन सेंस के बारे में बात करें तो एक्ट्रेस के पास एथनिक आउटफिट्स के एक खास कॉर्नर है और उन्हें अक्सर खूबसूरत ट्रेडिशनल आउटफिट्स पहने देखा जाता है। वह आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी

शानदार तस्वीरें शेयर करती हैं और फैशन पुलिस को इंस्पायर्ड करने में कभी विफल नहीं होती हैं। शिल्पा बार-बार वेस्टर्न आउटफिट्स में कमाल की स्टाइलिश तस्वीरें शेयर कर अपने फैन्स को हैरान करने में कामयाब भी हुई हैं।

शिल्पा के जन्मदिन के खास मौके पर आइए देखते है उनकी कुछ हसीन और स्टाइलिश वेस्टर्न कपड़ो में एक्ट्रेस की कुछ शानदार तस्वीरें

ब्यूटीफुल इन रेड


शिल्पा का ईमानदार और सीधा-सादा स्वभाव उनके व्यक्तित्व में भी झलकता है। अभिनेत्री ने यह तस्वीर अपने उत्साही प्रशंसकों 'शिल्पियंस' के लिए पोस्ट की थी और वह एक सुंदर लाल बॉडीकॉन ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थी।

ब्लैक में स्टाइलिश




भाबी जी घर पर हैं की अभिनेत्री अपने पहनावे से कई लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब होती है और यहाँ एक और तस्वीर है जो इस कथन को साबित करती है।

लेडी बॉस


शिल्पा ने उस समय तापमान को बढ़ा दिया जब उन्होंने एक जांघ-हाई स्लिट बॉडीकॉन ड्रेस को एक प्लंजिंग नेकलाइन के साथ दान करते हुए अपनी जबड़ा छोड़ने वाली तस्वीर साझा की।

क्वीन


स्टाइलिश ब्लैक प्लंजिंग नेकलाइन गाउन में शिल्पा बेहद खूबसूरत लग रही हैं और प्रमुख शाही लिबास में हैं।

Subtle yet fashionable


शिल्पा इस सुंदर गुलाबी मुद्रित पोशाक में सुंदरता के सही अर्थ को परिभाषित करती है। उनका स्मोकी आई मेकअप उनके गॉर्जियस लुक को कम्पलीट कर रहा है।

इसके साथ ही अगर हम प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो शिल्पा शिंदे ने भारत के सबसे पॉपुलर रियलिटी डांस शो झलक दिखला जा सीजन 10 में भाग लिया है , और जल्द ही 3 सितंबर से अपने डांस मूव्स से मंच पर आग लगाती नजर आएंगी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story