×

Jhalak Dikhla Jaa 10: स्टेज पर मिस्टर फैसू और धीरज धूपर ने अपने डांस मूव्स से जमाया माहौल

Jhalak Dikhla Jaa 10: पॉपुलर स्टार धीरज धूपर के पहले परफॉर्मेंस की जजों ने सराहना की, जहां करण जौहर ने धीरज के गुड लुक्स की तारीफ करते हुए उनकी तुलना शाहरुख खान से की। सोशल मीडिया सेंसेशन मिस्टर फैसू को कोरियोग्राफर वैष्णवी पाटिल के साथ डांस फ्लोर पर आग लगाते देखा गया।

Anushka Rati
Published on: 28 Aug 2022 4:54 PM GMT
Jhalak Dikhla Jaa 10: स्टेज पर मिस्टर फैसू और धीरज धूपर ने अपने डांस मूव्स से जमाया माहौल
X

Jhalak Dikhla Jaa Season 10 (image: social media)

Click the Play button to listen to article

Jhalak Dikhla Jaa 10: जैसा की आप सभी जानते हैं कि, कलर्स चैनल पर जल्द ही शुरू होने जा रहा है एक बेहतरीन और पॉपुलर डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा। जो पूरे 5 सालों बाद अपने उसी जादू और अनोखे के साथ टीवी इंडस्ट्री पर छाने के लिए वापस लौट आया है।

आपको बता दें कि, झलक दिखला जा सीजन 10 का टेलीकास्ट 3 सितंबर से शुरू होगा। बता दें कि झलक दिखला जा 10 टेलीविजन स्क्रीन पर सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग और पॉपुलर डांस रियलिटी शो में से एक रहा है। दर्शकों का पसंदीदा स्टार-स्टड शो नए सीज़न के लिए पूरी तरह तैयार है और शो में पार्टिसिपेट करने वाले सभी कंटेस्टेंट्स नाम और उनके प्रोमो सामने आ गए हैं। डिफरेंट जोन्स की टैलेंटेड सेलेब्स को अपने डांस मूव्स दिखाने के लिए शामिल किया गया है और उनके साथ जाने-माने कोरियोग्राफर भी होंगे। वहीं 5 सालों बाद ऑन एयर हो रहे इस डांस शो को देखने के लिए दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। इसके साथ ही शो के नए प्रोमो फैंस की आंखों के लिए एक ट्रीट हैं क्योंकि वे अपने फेवरेट सेलेब्स के परफॉर्मेंस की एक झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


बता दें कि, कलर्स टीवी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर झलक दिखला जा सीजन 10 के कंटेस्टेंट्स के पहले परफॉर्मेंस की झलकियां देता रहा है। वहीं पॉपुलर स्टार धीरज धूपर के पहले परफॉर्मेंस की जजों ने सराहना की, जहां करण जौहर ने धीरज के गुड लुक्स की तारीफ करते हुए उनकी तुलना शाहरुख खान से की। कुंडली भाग्य स्टार को ब्रह्मास्त्र के गीत केसरिया पर अपने कोरियोग्राफर के साथ अपना बेस्ट परफॉर्मेंस करते देखा गया। इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, "धीरज के डांस की पहली झलक से क्या आप भी हुए इंप्रेस? देखिए #झलक दिखला जा 3 सितंबर से सैटरडे/संडे, रात 8 बजे, सिर्फ #कलर्स पर"।


वहीं दूसरी ओर, सोशल मीडिया सेंसेशन मिस्टर फैसू को कोरियोग्राफर वैष्णवी पाटिल के साथ डांस फ्लोर पर आग लगाते देखा गया। इस डांस रियलिटी शो के मंच पर फैसल ने यह भी शेयर किया कि वह सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने के अलावा और भी कुछ करना चाहते थे। फिल्म सिम्बा के मेरा वाला डांस गाने पर उनके दमदार प्रदर्शन को जजों ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया। इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, "अपने डांस के टैलेंट से सबके दिलों में जगह बनाने आ गया है फैसल। क्या आप उसके लिए तैयार हैं? देखिए #झलक दिखला जा 3 सितंबर से सैटरडे और संडे, रात 8 बजे, सिर्फ #कलर्स पर ".

झलक दिखला जा सीजन 10 के कंफर्म कंटेस्टेंट निया शर्मा, धीरज धूपर, शिल्पा शिंदे, पारस कलनावत, रुबीना दिलाइक, अमृता खानविलकर, नीति टेलर, गशमीर महाजानी, अली असगर और फैसल शेख हैं। झलक दिखला जा 10 में इन सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स को जज करने के लिए एक प्रेस्टिजियस जज की जूरी होगी। जूरी में फिल्म निर्माता करण जौहर, अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और अभिनेत्री-डांसर नोरा फतेही शामिल हैं। झलक दिखला जा 10 सितंबर 3 से ऑन एयर होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story