×

Jhalak Dikhla Jaa 10: कंटेस्टेंट्स ने थिरकाएं पैर और दिखाया अपना डांस मूव्स, नया प्रोमो हुआ लॉन्च

Jhalak Dikhla Jaa 10: जैसा की आप सभी जानते हैं कि, कलर्स चैनल पर जल्द ही शुरू होने जा रहा है एक बेहतरीन और पॉपुलर डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा। जो पूरे 5 सालों बाद अपने उसी जादू और अनोखे के साथ टीवी इंडस्ट्री पर छाने के लिए वापस लौट आया है।

Anushka Rati
Published on: 25 Aug 2022 12:31 AM GMT
Jhalak Dikhla Jaa 10: कंटेस्टेंट्स ने थिरकाएं पैर और दिखाया अपना डांस मूव्स, नया प्रोमो हुआ लॉन्च
X

Jhalak Dikhla Jaa Season 10 (image: social media)

Jhalak Dikhla Jaa Season 10: आपको बता दें कि, झलक दिख जा 10 में अपने पसंदीदा सितारों को डांस शो में थिरकते देखने के लिए शो के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। यह शो आखिरकार पांच साल के लंबे गैप के बाद वापस आ गया है और यह शो के कंटेस्टेंट्स के रेफरेंस में सोशल फॉर्म से काफी बज क्रिएट कर रहा है। साथ ही ये डांस रियलिटी शो के मौजूदा सीजन को करण जौहर और खूबसूरत डीवा माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही जज करेंगे। इसके साथ ही सीजन के कंटेस्टेंट्स की बात करें तो धीरज धूपर, शिल्पा शिंदे और अमृता खानविलकर अपने डांस मूव्स से टेलीविजन इंडस्ट्री का तापमान बढ़ा रहे हैं।


वहीं "कुंडली भाग्य" शो से घर-घर में मशहूर हुए धीरज धूपर रियलिटी शो के कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। अभिनेता धीरज धूपर कुछ दिनों पहले एक बच्चे के पिता भी बने है और उनकी खुशी सातवें आसमान पर है, साथ ही उन्होंने यह भी शेयर किया कि 14 साल के करियर में यह उनका पहला रियलिटी शो है। प्रोमो में वह ड्यूल शेड के सूट में बिजली बिजली पर थिरकते हुए दिख रहे हैं।


इसके अलावा फिल्म "राज़ी" अभिनेत्री अमृता खानविलकर भी शो में कंफर्म कंटेस्टेंट में से एक हैं। वह "नच बलिए 7" जीतने और "फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 10" में भाग लेने के बाद काफी पॉपुलैरिटी हासिल किया है। वहीं यह मराठी अभिनेत्री ने शो के हालिया प्रोमो में पॉपुलर इंस्टाग्राम के ट्रेंडिंग सॉन्ग 'विगल विगल' में एक दिलचस्प मोड़ लाया है।


साथ ही इस शो की एक और कंटेस्टेंट बेहद जो ब्रिलियंट और मनमोहक चाइल्ड डांसर गुंजन सक्सेना हैं। उन्होंने डांस दीवाने 3 शो में अपने शानदार मूव्स से अपने फैंस को मेशमराइज्ड कर दिया है और अब वह झलक दिखला जा 10 में अपने प्रदर्शन से सबका दिल जीतने के पूरी तरह तैयार हैं।


इसके साथ ही, & टीवी के शो "भाबी जी घर पर हैं" फेम शिल्पा शिंदे भी शो की कंटेस्टेंट में से एक हैं। शिल्पा ने झलक के लेटेस्ट प्रोमो में वह 'प्यार तेरा प्यार' गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं। जहां शिल्पा अपने क्यूट स्माइल और अट्रैक्टिव अदाओं से अपने फैंस को और भी ज्यादा अपना दीवाना बना रहीं हैं।

इन सभी के बीच एक कंटेस्टेंट ऐसे भी है जिन्होंने ऑनलाइन अपने रिल्स और क्रिएटिविटी से अपनी पहचान और नाम बनाया है। इंटरनेट सनसनी फैसल शेख और द कपिल शर्मा शो के अभिनेता अली असगर भी सीजन के कन्फर्म प्रतियोगियों में से हैं।

बता दें कि, झलक दिखला जा 10 में इन सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स को जज करने के लिए एक प्रेस्टिजियस जूरी होगी। जूरी में फिल्म निर्माता करण जौहर, टाइमलेस ब्यूटी माधुरी दीक्षित नेने और उनके साथ इंटरनेशनल आर्टिस्ट नोरा फतेही जिन्हें क्वीन ऑफ बैली डांसिंग भी कहा जाता है शामिल होंगी। वहीं शो के कंफर्म कंटेस्टेंट अमृता खानविलकर, धीरज धूपर, पारस कलनावत, नीति टेलर, निया शर्मा और गशमीर महाजनी भी बने हैं और यह शो के 3 सितंबर से ऑनएयर होगी और एक बार फिर दर्शकों के दिलों पर राज करेगी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story