×

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner: क्या मनीषा रानी ने झलक दिखला जा सीजन 11 जीत लिया है, जानिए

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner 2024: क्या मनीषा रानी झलक दिखला जा सीजन 11 की ट्रॉफी जीत ली है और बन गई है, पहली वाइल्ड कार्ड विनर जानिए...

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 1 March 2024 7:12 AM GMT
Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner
X

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner 2024 : साढ़े तीन महीने की कड़ी मेहनत के बाद आखिरकार झलक दिखला जा सीजन 11 का विनर मिल ही गया है। बता दे कि Jhalak Dikhhla Jaa 11 शो में अलग- अलग क्षेत्रों से आने वाले सेलेब्स ने हिस्सा लिया। कुछ कंटेस्टेंट्स ने बीच में झलक दिखला जा 11 में हिस्सा लिया था। झलक दिखला जा सीजन 11 के फिनाले की शूटिंग मुंबई में हुई है। जिसमें शोएब मलिक, मनीषा रानी और अद्रिजा सिन्हा ने टॉप 3 में जगह बनाई। इन तीनों के बीच झलक दिखला जा 11 का विजेता बनने के लिए इनके बीच कांटे की टक्कर हुई।

झलक दिखला जा 11 को ऋत्विक धनजानी और गौहर होस्ट कर रहे थे। वहीं, अरशद वारसी, फराह खान और मलाइका अरोड़ा जज थे। इस शो में कई पॉपुलर चेहरो ने भाग लिया था। लेकिन उनमें से किसी एक को ही ट्रॉफी मिलनी थी।

झलक दिखला जा सीजन 11 टॉप 3 कंटेस्टेंट (Jhalak Dikhhla Jaa 11 Top 3 Contestant) -


झलक दिखला जा सीजन 11 के टॉप 3 कंटेस्टेंट शोएब मलिक, मनीषा रानी और अद्रिजा सिन्हा के बीच कड़ी की टक्कर देखने को मिली है। इसका फिनाले मुम्बई में हुआ है। जहाँ पर सारा अली खान, हूमा कुरैशी व विजय वर्मा जैसे कई सितारे फिनाले में मौजूद रहे है। शो में शिव ठाकरे, संगीता फोगाट, श्रीराम चंद्रा, तनीषा मुखर्जी, अंजलि आनंद, राजीव ठाकुर, करुणा पांडे, उर्वशी ढोलकिया, आमिर अली ने भाग लिया था। तो वहीं बतौर वाइल्डकार्ड मनीषा रानी, ​​धनश्री वर्मा, सागर पारेख, अवेज़ दरबार, ग्लेन सलधाना और निकिता गांधी ने भाग लिया था। जिसमें से केवल धनश्री और मनीषा ही कई प्रतियोगियों को पछाड़ते हुए फाइनल तक पहुंच सकीं थी।

झलक दिखला जा सीजन 11 का विनर कौन है (Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner 2024)-


शो में मनीषा का सफर किसी सपने से कम नहीं रहा। शास्त्रीय, रोमांटिक और हिप-हॉप से, रियलिटी स्टार ने हर नृत्य शैली का प्रदर्शन किया है और प्रत्येक नृत्य चाल में महारत हासिल की है। उन्हें शो के प्रत्येक अतिथि जज से सराहना मिली है। रिपोर्ट्स के अनुसार, शोएब मलिक और अद्रिजा सिन्हा को धूल चटाते हुए बिहार ही मनीषा रानी (Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner) झलक दिखला जा 11 की विजेता बन गई हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story