×

Jhalak Dikhlaa Jaa 11 का हुआ आगाज, ये हैं शो के 10 कंटेस्टेंट

Jhalak Dikhlaa Jaa 11: टीवी का बेहद फेमस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के 11वें सीजन का आगाज हो चुका है। इनके कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आ गए हैं।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 8 Oct 2023 8:21 AM GMT
Jhalak Dikhlaa Jaa 11 का हुआ आगाज, ये हैं शो के 10 कंटेस्टेंट
X

Jhalak Dikhlaa Jaa 11: जिस तरह बॉलीवुड फिल्मों को भरपूर प्यार मिलता है, उसी तरह से टीवी के कुछ रियलिटी शोज को भी खूब पसंद किया जाता है, जिनमें 'बिग बॉस', 'केबीसी' और 'झलक दिखला जा' जैसे शोज शामिल है। इन दिनों जहां सलमान खान के शो 'बिग बॉस 17' को लेकर चर्चा है, तो इसी बीच अब 'झलक दिखला जा' को लेकर भी अपडेट सामने आई है। जी हां..इस डांस रियलिटी शो के 11वें सीजन का आगाज हो चुका है। आइए आपको इस बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

कब शुरू होगा 'झलक दिखला जा 11'

बता दें कि 'झलक दिखला जा' के 10वें सीजन का खिताब गुंजन सिन्हा ने अपने नाम किया था और रुबिना दिलैक शो की फर्स्ट रनरअप रही थीं। अब ऐसे में इसके अगले सीजन को लेकर खूब चर्चा है। शो के कंटेस्टेंट को लेकर काफी कुछ कहा जा रहा है, जिनमें अब कुछ कंटेस्टेंट के नाम सामने आए हैं। बता दें कि ये डांस शो 11 नवंबर 2023 से कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा।

ये कंटेस्टेंट होंगे शो का हिस्सा

नील भट्ट: टीवी के पॉपुलर एक्टर नील भट्ट इस बार झलक दिखला जा में दिख सकते हैं। खबर हैं कि वो पहले बिग बॉस 17 का हिस्सा बनने वाले थे, लेकिन अब झलक दिखला जा में उनका नाम फाइनल माना जा रहा है।


आएशा सिंह: नील भट्ट के साथ 'गुम है किसी के प्यार में' उनकी को-स्टार आएशा सिंह भी इस शो में उन्हें कॉम्पीटिशन देती नजर आ सकती हैं। हालांकि, बिग बॉस 17 को लेकर भी उनके नाम की चर्चा है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आएशा किस शो का हिस्सा बनती हैं।


शिव ठाकरे: 'बिग बॉस 17' और 'खतरों के खिलाड़ी 13' में अपना जलवा दिखाने के बाद अब शिव ठाकरे को रियलिटी शो झलक दिखला जा का हिस्सा बनते देखा जा सकता है।


शोएब इब्राहिम: शोएब इब्राहिम का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है खबर है कि वो भी झलक दिखला जा में आने वाले हैं। इससे पहले एक्टर किसी शो का हिस्सा थे, लेकिन अब उन्होंने उस शो से ब्रेक लिया।


सागर पारेख: अनुपमा के बेटे समर का किरदार निभाने वाले सागर पारेख ने हाल ही में शो को अलविदा कहा है, जिसके बाद वह झलक दिखला जा 11 में हिस्सा ले सकते हैं।


मनीषा रानी: 'बिग बॉस ओटीटी 2' से निकलने के बाद मनीषा रानी आज काफी फेमस हो चुकी हैं। मनीषा का नाम अब हर किसी की जुबां पर है। खबर है कि वो अब झलक दिखला जा में हिस्सा ले सकती हैं, क्योंकि वो डांस की शौकीन हैं और डांस रील्स से ही सबसे ज्यादा फेमस हुई हैं।


अर्शी खान: अर्शी काफी समय से छोटे पर्दे से दूर हैं, लेकिन खबरों की माने तो वह फिर से झलक दिखला जा के जरिए लाइमलाइट में आने की तैयारी कर रही हैं। इससे पहले वो बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं और उन्हें यहीं से खूब फेम भी मिला था।


सुरभि चंदना: एकता कपूर के फेमस शो 'नागिन' का हिस्सा बन चुकी एक्ट्रेस सुरभि चंदना भी झलक दिखला जा में डांस करती दिख सकती हैं। फिलहाल वो छोटे पर्दे पर कम ही नजर आ रही हैं। ऐसे में पूरी उम्मीद है कि वो इस शो का हिस्सा बन सकती हैं।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story