‘धड़क’ प्रोमोशन : जाह्नवी के सीने में ‘Dhadak’ रहा श्री देवी का दिल

लखनऊ : जाह्नवी कपूर अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ के प्रोमोशन के सिलसिले में सह-कलाकार ईशान खट्टर के संग सोमवार को लखनऊ में थीं। मूवी के प्रमोशन के सिलसिले में सहारागंज पहुंची जाह्नवी कपूर ने बातचीत के दौरान बताया कि वो अपनी मां श्रीदेवी को ही अपना आदर्श मानती हैं।

उन्होंने कहा ‘आज मैं जो कुछ भी हूँ वो अपनी मां की वजह से हूं।’ अगर मुझे मिले तो मैं ‘सदमा’ फिल्म में अपनी मां का किरदार निभाना चाहूंगी।

ये भी देखें : ‘धड़क’ का लखनऊ में प्रमोशन, जाह्नवी को रिक्शे पर लेकर निकल पड़े ईशान

‘धड़क’ के बारे में जाह्नवी ने बताया कि ये फिल्म मजबूत सामाजिक संदेश देने वाली है। उन्होंने कहा कि “यह फिल्म एक सामाजिक मुद्दे पर आधारित है। इस फिल्म में दर्शकों को मजबूत संदेश देखने को मिलेगा इसलिए मुझे लगता है कि सबको यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए।”

गौरतलब है कि धर्मा प्रोडक्शन में बनने वाली यह फिल्म मराठी फिल्म ‘सैराट’ का रीमेक है, जिसमें इन दो नए युवा कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई है।

ईशान खट्टर ने कहा कि इस फिल्म की कहानी दो युवाओं की प्रेम कहानी पर आधारित है जो राजस्थान के रहने वाले हैं।

फिल्म के गीत ‘ झिंगाट’ पर दर्शकों की प्रतिक्रिया पर जाह्नवी ने कहा, ” मैं खुश हूं कि हमें गाने के लिए सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिली हैं। मैं समझती हूं कि ज्यादातर लोग मराठी गीत झिंगाट से जुड़े हुए हैं। लेकिन फिल्म की कहानी और किरदार के संबंध में यह गीत बहुत अहम है।”

ये भी देखें : दर्शकों के बीच मखौल बनी फिल्म ‘धड़क’, यूजर्स बोले – बच्चे हैं अभी

जाह्नवी ने कहा कि ‘ हमें इस गीत की शूटिंग के दौरान काफी मज़ा आया और उम्मीद करती हूं कि दर्शक भी बड़े पर्दे  पर देखकर इस गाने का लुत्फ उठाएंगे।‘

ईशान ने बताया कि झींगाट का मतलब बेधड़क या बिंदास होकर नाचना होता है।

इस मौके पर ईशान ने “How much I love you? “ गाना भी गाया।

देखें वीडियो