इस ब्लॉकबस्टर फिल्म की रीमेक से जाह्नवी रखेगी बॉलीवुड में कदम, करण ने लगा दी मुहर

मुंबई: एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। बुधवार को शाम पांच बजे के आसपास करण जौहर ने ट्विट कर इस पर मुहर भी लगा दी है। धड़क, मराठी की ब्लॉकबस्टर सैराट के हिंदी रीमेक है। फिल्म में जाह्नवी के अपोज़िट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर हैं।

यह भी पढ़ें…हिना खान के मेलोड्रामा की वजह से सोशल मीडिया पर उड़ा उनका मजाक

फिल्म का मुहूर्त करीब एक महीने देर से शुरू हो रहा है। सूत्रों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग का पहला सफ़र उत्तर भारत से शुरू होगा और फिल्म 6 जुलाई 2018 को रिलीज़ होगी । जाह्नवी ने सोशल मीडिया और सुर्ख़ियों में बने रहने के अलावा अपनी कई तरह की ट्रेनिंग भी पूरी कर ली है। करण जौहर ने नागार्जुन मंजुले की मराठी फिल्म सैराट के हिंदी रीमेक के राइट्स पहले ही ले लिये थे। उनकी धर्मा प्रोडक्शन इस फिल्म को प्रोड्यूस करेगी और शशांक खेतान फिल्म को डायरेक्ट करेंगे।शशांक ने इससे पहले हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया निर्देशन किया है।

यह भी पढ़ें…प्रियंका ने कहा- लंबे बालों को जब बाय, तब से फैन्स की बढ़ गई है क्युरिसिटी

 


खबरों के मुताबिक रीमेक होने के बावजूद धड़क को सैराट की पूरी तरह कॉपी नहीं किया जाएगा। फिल्म के नाम के साथ ही शानदार पोस्टर्स भी लॉन्च किए गए हैं। तो आइए आपको पोस्टर्स के साथ दिखाते हैं जाह्ववी की लेटेस्ट तस्वीरें जो वायरल हुई हैं। यह तस्वीर जो आप देख रहे हैं इसे खुद जाह्ववी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। साथ में उन्होंने लिखा है कि वो धड़क को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं।