×

Jiah Khan Suicide Case: अपनी बेटी के लिए 10 सालों से न्याय मांग रही राबिया खान ने अब क्यों बदला अपना बयान? जानें पूरा सच

Jiah Khan Suicide Case: जिया खान की मां राबिया खान जो 10 सालों से अपनी बेटी के न्याय के लिए लड़ रही थीं, अचानक उन्होंने अपना बयान बदल दिया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

Ruchi Jha
Published on: 10 May 2023 3:31 PM GMT (Updated on: 10 May 2023 3:49 PM GMT)
Jiah Khan Suicide Case: अपनी बेटी के लिए 10 सालों से न्याय मांग रही राबिया खान ने अब क्यों बदला अपना बयान? जानें पूरा सच
X
Jiah Khan Suicide Case (Image Credit: Instagram)

Jiah Khan Suicide Case: हाल ही में, एक्ट्रेस जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में एक्टर सूरज पंचोली को अदालत द्वारा सबूतों के अभाव में बरी किया गया है, जिसके बाद अब एक्ट्रेस की मां राबिया खान, जो अब तक सूरज पंचोली को अपनी बेटी का खूनी मान रही थीं, उन्होंने अदालत के फैसले को सही बताया है। राबिया खान के इस बयान को सुनकर सभी दंग रहे गए हैं। इसी के साथ उन्होंने कई बड़े खुलासे भी किए हैं।

राबिया खान ने अदालत के फैसले को ठहराया सही

दरअसल, राबिया ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में सूरज पंजोली के निर्दोष साबित होने पर खुलकर बात की उन्होंने बताया कि 'निर्दोष' साबित होना अपने आप में प्रिडिक्टेड था, क्योंकि अदालत में कोई भी हैरान नहीं था। मुझे कुछ सेकंड के लिए इस फैसले ने चौंका दिया था, लेकिन फिर मुझे जल्द ही एहसास हुआ कि यह वास्तव में अदालत का सही फैसला था।

जांच हत्या की होनी चाहिए थी - राबिया खान

राबिया खान का कहना है कि जांच शुरू से ही गलत हो रही थी। उन्होंने कहा, "सूरज पंचोली पर शुरू से ही गलत अपराध का आरोप लगाया गया था। यह कैसे संभव हो सकता है कि जब पुलिस के पास कोई सबूत नहीं था, तो उसने उस पर अपराध का आरोप लगाया? मेरे द्वारा सीबीआई को दिए गए सभी सबूत जैसे फोरेंसिक विशेषज्ञों की रिपोर्ट, जो हत्या की ओर इशारा करते थे, सभी को नजरअंदाज कर दिया गया और अभियोजन पक्ष द्वारा कभी भी माननीय अदालत के सामने पेश नहीं किया गया।"

जिया के शरीर और गर्दन पर थे चोट के निशान

राबिया ने खुलासा किया की आत्महत्या के वक्त जिया के शरीर पर चोटों के निशान थे। उन्होंने कहा, "जब मैंने अदालत को जिया के शरीर और गर्दन पर चोट के निशान की तस्वीर के साथ सबूत पेश किया था, जो हत्या की ओर इशारा करता था, वहां चुप्पी थी और अभियोजन पक्ष द्वारा ऐसा कोई सबूत पेश नहीं किया गया था। ऐसा लगता था कि अदालत के हाथ बंधे हुए थे और होंठ सिले हुए थे। सबूत के एक और टुकड़े को हमने अदालत में पेश करने की कोशिश की, जिसे नजरअंदाज कर दिया गया।"

आत्महत्या नहीं हत्या थी जिया खान की मौत!

राबिया खान अपने इन बयानों में साफ इशारा कर रही हैं कि जिया खान की मौत आत्महत्या नहीं हत्या थी, लेकिन सभी सबूत को गायब कर दिया गया। अपने इस इंटरव्यू में राबिया बार-बार यही कह रही थीं कि 'जिया की मौत का असली कारण कभी सामने आया ही नहीं।'

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story