Bigg Boss 17: घर में जाने से पहले जिग्ना वोरा ने कराया था प्रेग्नेंसी टेस्ट, वजह जान चौंक जाएंगे आप

Bigg Boss 17: फॉरमर जर्नलिस्ट जिग्ना वोरा भले ही बिग बॉस के घर से बाहर आ चुकीं हैं, हालांकि बाहर आकर भी वह खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 7 Dec 2023 3:46 PM GMT
Bigg Boss 17: घर में जाने से पहले जिग्ना वोरा ने कराया था प्रेग्नेंसी टेस्ट, वजह जान चौंक जाएंगे आप
X

Bigg Boss 17: कलर्स चैनल पर आने वाला रियलिटी शो "बिग बॉस 17" दर्शकों के बीच जबरदस्त धमाल मचा रहा है। सभी कंटेस्टेंट्स गेम में टिके रहने के लिए हर संभव कोशिश कर रहें हैं। वहीं अब तक कई कंटेस्टेंट्स का सपना बीच सफर में ही खत्म हो चुका है, जिसमें से एक जिग्ना वोरा भी हैं। जिग्ना वोरा बिग बॉस के घर में जब तक थीं, उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी, अपने कंट्रोवर्सी के चलते वह अक्सर ही खबरों में बनीं हुईं थीं। हालांकि अब वह घर से बेघर हो चुकीं हैं और अब उन्होंने बिग बॉस को लेकर एक बेहद ही शॉकिंग खुलासा किया, यकीनन उनके खुलासे को सुन आपके कान खड़े हो जाएंगे।

घर में जाने से पहले जिग्ना वोरा ने कराया था अपना प्रेग्नेंसी टेस्ट

फॉरमर जर्नलिस्ट जिग्ना वोरा भले ही बिग बॉस के घर से बाहर आ चुकीं हैं, हालांकि बाहर आकर भी वह खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं। वह बिग बॉस और घर के कंटेस्टेंट्स को लेकर कई खुलासे कर रहीं हैं, इसी बीच जिग्ना वोरा ने अपने हाल ही के एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि बिग बॉस के घर में जाने से पहले उनका प्रेग्नेंसी टेस्ट हुआ था, यही नहीं उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई।


जिग्ना वोरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनसे एक जर्नलिस्ट यह पूछते नजर आ रही है कि घर में जाने से पहले उनका प्रेग्नेंसी टेस्ट हुआ था, ऐसी न्यूज बाहर आई थी, फिर इसके जवाब में जिग्ना वोरा जी कहती हैं, "सबने कराया था, रिंकू जी ने और सब फीमेल कंटेस्टेंट्स ने ऐसा टेस्ट कराया था, सभी कंटेस्टेंट्स का सब टेस्ट हुआ था, ये बिग बॉस का रूल है। बिग बॉस से जाकर पूछिए, मुझसे मत पूछिए। हमारे कई ब्लड टेस्ट हुए थे, फिजिकल टेस्ट हुआ था, ईसीजी हुआ था, केवल प्रेग्नेंसी टेस्ट ही नहीं था, पूरा पैकेज था टेस्ट का। लोगों को ये जानना चाहिए के ये शो का फॉर्मेट है। मेकर्स इसलिए ये टेस्ट कराते हैं, ताकि उन्हें पता ही कि किसको क्या हेल्थ इश्यू है। मैं खुद लैब में शॉक हो गई थी, लेकिन फिर उन्होंने बोला कि ये करना पड़ेगा तो मैं तैयार हो गई थी।"

6 साल जेल में गुजार चुकीं हैं जिग्ना वोरा

जिग्ना वोरा का नाम काफी बड़े विवादों से घिर चुका है। दरअसल जिग्ना वोरा को एक जर्नलिस्ट की हत्या के मामले में फंसा दिया गया था। यही नहीं इस केस में जिग्ना वोरा को 6 साल तक जेल में गुजारने पड़े थे। उनपर आरोप था कि उनका कनेक्शन अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन से था।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story