Jigra Trailer : सत्या अपने भाई के लिए किसी भी हद को करेगी पार, जिगरा का ट्रेलर रिलीज

Jigra Trailer Review: आलिया भट्ट वेदांग रैना की फिल्म जिगरा का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, चलिए जानते हैं कैसा है ट्रेलर

Shikha Tiwari
Published on: 26 Sep 2024 6:11 AM GMT (Updated on: 26 Sep 2024 6:21 AM GMT)
Jigra Trailer Review
X

Jigra Trailer Review

Jigra Trailer Out: आलिया भट्ट, वेदांग रैना की फिल्म जिगरा का धमाकेदार ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। इससे पहले फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। जिसके बाद से दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर (Jigra Movie Trailer) का इंतजार था। आज दर्शकों का वो इंतजार खत्म हो चुका है। इस फिल्म में Alia Bhatt का एक अलग ही रूप दर्शकों को देखने को मिलने वाला है। चलिए जानते हैं कैसा है जिगरा का ट्रेलर

जिगरा का ट्रेलर रिव्यू (Jigra Trailer Review In Hindi)-


जिगरा का ट्रेलर जारी करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन ने इस फिल्म (Jigra Movie) का निर्माण किया है। इस फिल्म में आलिया भट्ट सत्या का किरदार निभा रही है। जिगरा में आलिया भट्ट (Alia Bhatt Jigra Movie) अपने भाई को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं। भाई और बहन की अनोखी जोड़ी को दर्शाती हैं आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा, फिल्म में वेदांग रैना (Vedang Raina) ने आलिया भट्ट के भाई की भूमिका निभाई है। जिसे एक झूठे केस में जेल में बंद कर दिया जाता है।

सत्या अपने भाई से बहुत ज्यादा प्यार करती हैं, वो अपने भाई को जेल से निकालने के लिए किसी भी हद को पार कर सकती है। फिल्म के ट्रेलर की शुरूआत होती है जिसमें सत्या अपने भाई से बोलती हैं कि तूने कुछ किया, कुछ खाया तू डर मत, तुझे कुछ नहीं होगा। जिसके बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कहती हैं कि अगर मैं अपने हाथ का नस कट कर लू तो क्या वो मुझे मेरे भाई से मिलने देगें। आलिया भट्ट अपने भाई को जेल से निकालने के लिए तैयारी करने लगती हैं। और इसके लिए वो ट्रेनिंग लेती हैं। जिगरा में आलिया भट्ट का एक अलग ही अवतार दर्शको को देखने को मिला है। पहली बार Alia Bhatt आक्रामक रूप में नजर आ रही हैं। फिल्म का ट्रेलर(Jigra Movie Trailer) देखने के बाद यही लग रहा है कि इस बार दर्शकों को कुछ नया देखने को मिलने वाला है।

जिगरा कब रिलीज होगी (Jigra Release Date In Hindi)-

आलिया भट्ट, वेदांत रैना की फिल्म जिगरा सिनेमाघरों में दशहरा के खास अवसर पर यानि 11 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी। पहले इस दिन जूनियर एनटीआर की फिल्म देवारा रिलीज होने वाली थी। लेकिन देवारा की रिलीज डेट 27 सितंबर 2024 कर दी गई है। और जिगरा की रिलीज डेट दशहरा कर दी गई है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Senior Content Writer

मनोरंजन की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनानी है, इसलिए मैं हमेशा नई-नई स्किल सीखने और अपने काम को बेहतर बनाने में लगी रहती हूँ।

Next Story