×

पिता-पुत्र के रिलेशन को सामने लाती है शॉर्ट फिल्म 'पापा, वी लव यू टू', जल्द होगी रिलीज

By
Published on: 22 Jun 2017 6:56 AM GMT
पिता-पुत्र के रिलेशन को सामने लाती है शॉर्ट फिल्म पापा, वी लव यू टू, जल्द होगी रिलीज
X

मुंबई: एक्टर जिमी शेरगिल अपकमिंग शॉर्ट फिल्म 'पापा, वी लव यू टू' में अभिनय करते दिखाई देंगे। यह फिल्म पिता-पुत्र के रिश्तों पर आधारित है। इस फिल्म को कबीर सदानंद द्वारा निर्देशित किया गया है। इस फिल्म से कबीर के पुत्र अभिनय में अपनी शुरुआत कर रहे हैं। इसमें लेख टंडन भी प्रमुख भूमिका में हैं।

इस लघु फिल्म को बनाने के विचार पर कबीर ने एक स्टेटमेंट में कहा, "पिता, जिसका एक परिवार में सबसे अधिक अंतर्निहित रिश्ता होता है, उस दिशा में यह हमारा एक कदम है।"

उन्होंने कहा, "यह समय है, काम से अवकाश लेने का और अपने परिवार को एक मुस्कुराहट देने का। मैं कहूंगा, आप एक अभिभावक के रूप जो आप अपने बच्चे से चाहते हो, उसी प्रकार वे भी आपसे कुछ चाहते हैं।"

फिल्म में एक्टर जिमी एक उदारवादी पिता का किरदार निभा रहे हैं।

कबीर ने कहा, "फिल्म जगत में जिमी मेरे पुराने दोस्तों में से एक रहे हैं और जिन्हें मैं जानता हूं, वे उनमें से एक अच्छा एक्टर हैं।"

उन्होंने कहा, "लेख जी पहले निर्देशक थे, जिनके साथ मैंने सबसे पहले काम किया था और आर्य एक कलाकार के रूप में है, मै उम्मीद करता हूं कि काश मैं इसे कर सकता। यूट्यूब चैनल 'फोग्स लहरें' पर नई यात्रा की शुरुआत के लिए यह एक आदर्श फिल्म है।"

'पापा, वी लव यू टू' सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्‍स इंडिया के डिजिटल मंच सोनी लाइव पर शुक्रवार को रिलीज हो रही है।

Next Story