×

अभिनेता जिम्मी शेयगिल कोविड-19 नियमों को तोड़ते हुए मिले, मुकदमा हुआ दर्ज

एक तरफ देश कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड से खबर आई है कि मशहूर एक्टर जिम्मी शेरगिल को पंजाब पुलिस गिरफ्तार कर लिया है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shweta
Published on: 29 April 2021 7:43 AM GMT
जिम्मी शेरगिल
X

जिम्मी शेरगिल फोटो (सौजन्य से सोशल मीडिया)

मुंबईः एक तरफ देश कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड से खबर आई है कि मशहूर एक्टर जिम्मी शेरगिल को पंजाब पुलिस गिरफ्तार कर लिया है। इतना ही नहीं जिम्मी के साथ डायरेक्टर ईश्वर निवास समेत करीब 35 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

बता दें कि जिम्मी और डायरेक्टर कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करते हुए पकड़े गए हैं। यह सभी लोग कोरोना काल में एक वेब सीरीज की शूंटिग कर रहे थे। पंजाबी वेब सीरीज की टीम पिछले 3 दिनों से आर्य स्कूल में शूटिंग कर रही थी। इस स्कूल की बिल्डिंग को सेशन कोर्ट का सेट बनाया गया था। पुलिस को सोमवार को किसी ने खबर दी थी।

गौरतलब है कि शूटिंग प्लेस पर किसी ने भी मास्क नहीं पहना हुआ था। और न ही सोशल डिस्टेंस का पालन किया जा रहा था। ऐसे में जब पुलिस के इस शूटिंग की खबर मिली तो वह सेट पर पहुंत गए और दो लोगों के चालान काट दिए।


चालान कटने के बाद भी हो रही थी शूटिंग

आपको बता दें कि सोमवार को चालान कटने के बाद भी वेब सीरीज की शूटिंग जारी रही। इतना ही नहीं इस दौरान कोरोना प्रोटोकाल का कोई पालन नहीं कर रहा था। लुधियाना में नाइट कर्फ्यू होने के बाद भी रात में फिल्म की शूटिंग की जा रही थी। जैसे ही इसकी जानकारी पुलिस को हुई। पुलिस टीम वहां मौके पर पहुंच गई और सेट पर150 लोग मौजूद थे। जहां पर जिम्मी भी मौजूद थे। इसके साथ ही जिम्मी पर पंजाब पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि जिम्मी ने फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस, लगे रहे मुन्नाभाई, हैप्पी भाग जाएगी, तनु वेड्स मनु, जैसे तमाम फिल्मों में काम कर चुके हैं। जिम्मी ने 23 साल तक फिल्मों में काम किया है। इसके बावजूद भी जिम्मी को अपने करियर में खास सफलता नहीं मिली।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story