TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

John Abraham Birthday: अपने जन्मदिन पर जॉन अब्राहम ने पत्नी के साथ बिताए ख़ास पल, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

John Abraham Birthday: जन्मदिन पर एक्टर ने अपनी पत्नी के साथ कुछ ख़ास पल बिताए। जिसकी खूबसूरत तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

Monika
Written By Monika
Published on: 17 Dec 2021 8:34 AM GMT (Updated on: 17 Dec 2021 8:40 AM GMT)
John Abraham Birthday
X

जॉन अब्राहम अपनी पत्नी के साथ (फोटो : सोशल मीडिया ) 

John Abraham Birthday: बॉलीवुड में जॉन अब्राहम (John Abraham) ऐसे एक्टर्स में गिने जाते हैं जो एक्शन के साथ साथ अपने लुक्स के लिए भी जाने जाते हैं। इन दिनों अपनी फिल्म 'पठान' (John Abraham film pathan) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जॉन अब्राहम ने 3 जनवरी 2014 में प्रिया रूंचल (Priya Runchal) से शादी की। दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी की थी। वैसे तो जॉन अपनी पर्सनल लाइफ पर्सनल ही रखना चाहते हैं। लेकिन अपने जन्मदिन पर एक्टर ने अपनी पत्नी के साथ कुछ ख़ास पल बिताए। जिसकी खूबसूरत तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

आज जॉन अब्राहम अपना 49वां जन्मदिन (John Abraham Age) मना रहे हैं। इस ख़ास दिन को और खास बनाते हुए एक्टर ने अपनी पत्नी के साथ कुछ खास पल बिताए. जॉन अब्राहम बिजी शेड्यूल के चलते अपनी पत्नी को समय नहीं दे पाते। अपने जन्मदिन को जॉन ने अपनी पत्नी के साथ सलेब्रत किया है।

बता दें, जॉन की पत्नी का नाम प्रिया रूंचल हैं वो एक इंवेस्टमेंट बैंकर हैं। प्रिया ने लंदन बिजनेस स्कूल से पढ़ाई की है और शादी से पहले लॉस एंजेलिस में रहा करती थीं।

जॉन अब्राहम ने अपनी पत्नी के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमें पहली तस्वीर में वो अपने दो पेट डॉग्स जिसे वो अपने बच्चों जैसा मानते हैं उनके साथ जॉन और प्रिया खेलते नज़र आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में प्रिया और जॉन किसी रेस्टोरेंट में बैठे दिख रहे हैं। सामने खाने की चीजें दिख रही हैं, एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले नज़र आ रहे हैं जो काफी रोमांटिक लग रहा है। तीसरी तस्वीर में पत्नी प्रिया अपने पेट डॉग्स के साथ खेलती नज़र आ रही हैं। इसी तरह एक फोटो में दोनों प्लेन से कही ट्रैवेल करते नज़र आये।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जॉन ने हार्ट इमोजी शेयर किया। जिसके बाद से फैन्स के कॉमेंट्स लगातार आने शुरू हो गए हैं। बस कुछ ही मिनट में कई 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story