FORCE-2 का ट्रेलर लॉन्च, सर्जिकल स्ट्राइक से उत्साहित दिखे जॉन-सोनाक्षी

By
Published on: 29 Sep 2016 11:42 PM GMT
FORCE-2 का ट्रेलर लॉन्च, सर्जिकल स्ट्राइक से उत्साहित दिखे जॉन-सोनाक्षी
X

फोर्स-2 फोर्स-2 के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सोनाक्षी सिन्हा और जॉन अब्राहम

मुंबईः गुरुवार को फिल्म 'फोर्स' के सीक्वल 'फोर्स-2' का ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस दौरान फिल्म की स्टारकास्ट जॉन अब्राहम, सोनाक्षी सिन्हा और ताहिर राज भसीन भी मौजूद थे। इस दौरान सबके चेहरे पर खुशी झलक रही थी। फिल्म तो 18 नवंबर में रिलीज होगी, लेकिन खुशी थी उस सर्जिकल स्ट्राइक की, जो भारतीय सेना ने पाकिस्तान में घुसकर की थी।

आगे की स्लाइड में पढ़िए, सर्जिकल स्ट्राइक पर जॉन-सोनाक्षी ने क्या कहा...

फोर्स-2 मीडिया से बात करते सोनाक्षी और जॉन

जॉन-सोनाक्षी ने की तारीफ

जॉन और सोनाक्षी ने ट्रेलर लॉन्च के मौके पर भारतीय सेना को बधाई दी। दोनों स्टार्स ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मारने के सेना के सर्जिकल स्ट्राइक को शानदार भी बताया। इस दौरान सभी ने शूटिंग में भी हाथ आजमाए। हाथों में पिस्टल थामे फिल्म से जुड़े सभी लोग आर्मी के अंदाज में फोटो खिंचवाते भी नजर आए।

आगे की स्लाइड में पढ़िए, फोर्स-2 की क्या है थीम...

फोर्स-2 ताहिर राज भसीन फिल्म में बने हैं विलेन

फिल्म की क्या है थीम?

फिल्म 'फोर्स-2' की थीम पुलिस और इंटेलिजेंस एजेंसी रॉ पर बेस्ड है। फिल्म के प्रोड्यूसर-डिरेक्टर के मुताबिक ये ट्रू ईवेंट्स पर बनाई गई है। इस फिल्म में विलेन का किरदार ताहिर राज भसीन निभा रहे हैं। वह इससे पहले 'मर्दानी' में भी ग्रे शेड में नजर आ चुके हैं। सोनाक्षी रॉ की एजेंट और जॉन अब्राहम पुलिस के एसीपी बने हैं। फिल्म के डिरेक्टर अभिनय देव हैं। वायकॉम 18 मोशन पिकचर्स और विपुल शाह ने इसे प्रोड्यूस किया है।

आगे की स्लाइड में देखिए, फोर्स-2 का ट्रेलर...

Next Story