×

ढिशूम में नहीं है डबल बॉडी का इस्तेमाल, फिल्म देखकर खुद जान जाएंगे आप

Newstrack
Published on: 26 July 2016 5:01 AM GMT
ढिशूम में नहीं है डबल बॉडी का इस्तेमाल, फिल्म देखकर खुद जान जाएंगे आप
X

नोएडा: जॉन अब्राहम के एक्शन, वरुण धवण रोमांटिक अंदाज के साथ जैकलीन फर्नांडीज की खूबसूरती का कॉकटेल मिल जाए तो सब एक बार देखन और झूमने को मजबूर जरुर होंगे। इनकी तिकड़ी का मजा जीआईपी मॉल में लोगों ने लिया। फिल्म की पूरी टीम अपकमिंग फिल्म ढिशूम के प्रमोशन पर पहुंची थी । अपने फेवरेट स्टॉरकास्ट की झलक पाने के लिए सैकड़ों फैंस की भीड़ उनके चारों ओर जमा रही। साथ ही इन कलाकारों के सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम थे।

jhon

क्यों है खास

एक्ट्रेस जैकलीन ने फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी ना देते हुए अपने एक्टिंग को चैलेंजिंग बताया।ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म मैच फिक्सिंग और भष्ट्राचार के इर्द-गिर्द घूमती है। ये एक एक्शन फिल्म है। जैकलीन ने बताया कि वरूण के साथ फिल्म में उनकी कमेस्ट्री अच्छी है। वहीं सिनियारटी के मामले में जॉन से बहुत कुछ सीखने को भी मिला। उन्होंने बताया जॉन शूटिंग के दौरान सेट पर काफी हेल्पफुल भी है।

jon

बॉडी डबल का नहीं किया यूज

फिल्म की खास बात ये है कि एक्शन व स्टंट से भरपूर है। स्पेशली बाइक राइडिंग के मामले में। लीड रोड कर रहे जॉन ने बताया कि फिल्म में पहली बार किसी भी एक्टर-एक्ट्रेस ने स्टंट सीन करने के लिए बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं किया है। दौरान काफी मुश्किल तो आई, लेकिन शूट के बाद काफी मजा भी आया।

varun-dhawan

सस्पेंस को रखा कायम

फिल्म एक सस्पेंस एक्शन है। ऐसे में कलाकारों ने फिल्म के राज से पर्दा नहीं उठाया। उन्होंने कहा कि मल्टीप्लेक्सों में ही राज उठे तो ज्यादा बेहतर होगा। वहीं, पाइरेसी को उन्होंने गलत बताया कि जॉन ने कहा कि पाइरेसी या फिल्म लीक होने से मेहनत खराब हो जाती है और नुकसान भी होता है।

varun-dhanwan1

वरुण के भाई ने संभाला है डायरेक्शन

डेविड धवन को कौन नहीं जानता? उन्होंने कई कॉमेडी फिल्मों को डायरेक्ट किया है। उनके बेटे वरुण धवन फिल्मों में धमाल मचा रहे हैं। लेकिन रोहित धवन ने ढिशुम फिल्म से अपना करियर एक डायरेक्टर के रूप में शुरू किया है। ये फिल्म 29 जुलाई को रिलीज हो रही है, जिसमें अक्षय खन्ना भी हैं। फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और सुनील ए लुल्ला हैं।

Newstrack

Newstrack

Next Story