×

Joker 2 के ट्रेलर ने किया मंत्रमुग्ध, जानिए क्या होगा इस बार कहानी में नया

Joker 2 Trailer Review In Hindi: काफी दिनों से दर्शकों को Joker: Folie a Deux' के ट्रेलर का इंतजार था, आज उनका ये इंतजार खत्म हो चुका है.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 10 April 2024 6:26 AM GMT (Updated on: 10 April 2024 6:40 AM GMT)
Joker 2 Trailer Review In Hindi
X

Joker 2 Trailer Review

Joker 2 Trailer Review In Hindi: निर्देशक टॉड फिलिप्स ने जोकिन फीनिक्स और लेडी गागा अभिनीत 'जोकर: फोली ए ड्यूक्स' के ट्रेलर को आज रिलीज कर दिया है। जिसके जरिए दर्शकों को Joker 2 की एक झलक देखने को मिली है। Joker: Folie a Deux' का दर्शकों को काफी लंबे समय से बेसब्री से इंतजार था। अब जाकर उनका ये इंतजार खत्म हो चुका है क्योकि Joker: Folie a Deux' का ट्रेलर मेकर्स द्वारा आज सुबह 6 बजे भारत में रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर में लेडी गागा के जोकर व हार्ले क्विन के रूप में दिखाया गया है। फिल्म का ट्रेलर कुल 2.24 मिनट का है। चलिए जानते है Joker: Folie a Deux' यानि Joker 2 की कहानी में इस बार क्या नया देखने को मिलेगा और कब रिलीज (Joker 2 Release Date In India) होगी ये फिल्म

जोकर 2 ट्रेलर रिव्यू (Joker 2 Trailer Review)-


Joker: Folie a Deux' Trailer Reivew In Hindi: जिस ट्रेलर का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था। आज वो ट्रेलर जारी कर दिया गया है। निर्देशक टॉड फिलिप्स ने अपनी आगामी फिल्म Joker: Folie a Deux' का पहला आधिकारिक ट्रेलर जारी कर दिया गया है। जो न केवल हमें जोकिन फीनिक्स व लेडी गागा (Joker 2 Lady Gaga) व हार्ले क्विन के रूप को दिखाता है। अपितु अराजकता के सेट को भी चिढ़ाता हुआ नजर आता है। जोकर: फोली ए ड्यूक्स का ट्रेलर 2.24 मिनट का है। ट्रेलर ऑनलाइन जारी किया गया है। ट्रेलर में डीसी विद्या से हटकर, इसमें गागा की हार्ले क्विन को अरखाम मनोवैज्ञानिक के रूप में शुरुआत करते हुए नहीं देखा गया है, बल्कि उसे संस्थान में मरीजों में से एक के रूप में दिखाया गया है।

ट्रेलर में "क्या बदल गया?" क्लिप में स्टीव कूगन का किरदार फीनिक्स के जोकर से पूछता है, जिस पर वह जवाब देता है, "मैं आपको बताऊंगा कि क्या बदलाव आया है, मैं अब अकेला नहीं हूं।" कुल मिलाकर जोकर का ट्रेलर काफी शानदार है।

जोकर 2 स्टोरी (Joker 2 Story In Hindi)-

Joker: Folie a Deux' Story In Hindi: इस बार जोकर 2 की कहानी (Joker 2 Musical) में गोथम शहर के अंधेरे इलाके का खुलासा किया गया है, जहां फीनिक्स के जोकर और गागा के हार्ले क्विन सर्वोच्च शासन करते हैं, और अपने पीछे आतंक का निशान छोड़ते हैं। फिल्म की पूरी कहानी फिल्म के रिलीज के बाद ही पता चलेगी।

जोकर 2 रिलीज डेट (Joker 2 Release Date)-

जोकर 2 फिल्म सिनेमाघरों में 4 अक्टूबर 2024 को रिलीज (Joker 2 Release Date In India) होगी।

जोकर 2 कास्ट (Joker 2 Cast)-

Joker: Folie a Deux' में लेडी गागा, फिनिक्स ज़ाज़ी बीट्ज़ , कैथरीन कीनर और ब्रेंडन ग्लीसन (Cast Of Joker 2) नजर आएंगे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story