×

राजनीतिक परिवार से आते हैं Jr NTR, जल्द इस फिल्म में आलिया भट्ट संग आएंगे नजर

Jr एनटीआर ना केवल एक एक्टर बल्कि वह सिंगर और टेलीविज़न प्रेसेंटर भी हैं।

Network
Newstrack Network Network
Published on: 20 May 2021 4:47 AM GMT (Updated on: 20 May 2021 6:40 AM GMT)
राजनीतिक परिवार से आते हैं Jr NTR, जल्द इस फिल्म में आलिया भट्ट संग आएंगे नजर
X

मुंबई: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार एनटी रामा राव साउथ ही नहीं बल्कि हिंदी ऑडियंस के भी पसंदीदा एक्टर हैं। Jr एनटीआर ना केवल एक एक्टर बल्कि वह सिंगर और टेलीविज़न प्रेसेंटर भी हैं। अपने 20 साल के करियर में Jr एनटीआर ने करीब 29 फिल्में की हैं । इन्हें सिंगल टेक एक्टिंग, डायलॉग डिलीवरी और बिना रिहर्सल के डांस के लिए जाना जाता है। आज उनके इस जन्मदिन पर आइए जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ ख़ास बातें ।

Jr एनटीआर का जन्म 20 मई 1983 को हैदराबाद में एक तेलुगु फिल्म अभिनेता और राजनीतिज्ञ नंदमुरी हरिकृष्णा और कर्नाटक के कुंडापुर की रहने वाली शालिनी भास्कर राव के घर हुआ । वो तेलुगु अभिनेता और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन टी रामा राव के पोते हैं । केवल दादा और पिता ही नहीं बल्कि उनके परिवार के कई सदस्य राजनीति और एक्टिंग दोनों से ही जुड़े हुए हैं ।

इस फिल्म से करियर की शुरुआत की

आपको बता दें, Jr एनटीआर पहली बार ब्रह्मर्षि विश्वामित्र (1991) में एक बाल कलाकार के रूप में दिखाई दिए, जिसे उनके दादा एन टी रामा राव सीनियर ने लिखा और निर्देशित किया था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर मेन एक्टर फिल्म निन्नू चूडालानी (2001) से की थी। फिर फिल्म स्टूडेंट नंबर 1 , आदि (2002), सिम्हाद्री (2003), राखी (2006), यमडोंगा (2007), बृंदावनम (2010), टेम्पर (2015), नन्नाकू प्रेमथो (2016), जनता गैराज ( 2016), जय लावा कुशा (2017) और अरविंद समिता वीरा राघव (2018)।

आपको बता दें, एक्टर ने अपने 20 साल के करियर में 2 राज्य नंदी पुरस्कार, दो फिल्मफेयर पुरस्कार दक्षिण और 4 सिनेमा पुरस्कार मिले हैं। Jr एनटीआर हाईएस्ट पेड एक्टर हैं ।

इस फिल्म में जल्द आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बहुत जल्द एसएस राजामौली की फिल्म RRR में नजर आने वाले है। इस फिल्म में बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट, राम चरण , अजय देवगन भी स्क्रीन शेयर करेंगे । इस फिल्म से आलिया का लुक सामने आ चूका है । इस फिल्म में इन दोनों की जोड़ी को देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित दिख रहे हैं ।


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story