×

RRR फेम Jr NTR ने ली 'हनुमान दीक्षा', 21 दिनों तक रहेंगे नंगे पैर और खाएंगे सात्विक भोजन

‘आरआरआर’ (RRR) हाल ही में रिलीज (Release) हुई थी। जिसके बाद फिल्म के अभिनेता राम चरण (Ram charan) ने सबरीमाला मंदिर जाकर दीक्षा ली। अब Jr NTR ने ली 'हनुमान दीक्षा ली।

aman
Written By aman
Published on: 19 April 2022 7:32 AM GMT
south actor jr ntr follows hanuman deeksha for 21 days with rituals after release film rrr
X

जूनियर एनटीआर (फोटो- सोशल मीडिया से)

Jr NTR Hanuman Diksha : बाहुबली फेम डायरेक्टर एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की हालिया सुपरहिट फिल्म 'RRR' सफलता के नए कीर्तिमान गढ़ रही है। फिल्म RRR की रिलीज के बाद दक्षिण के अभिनेता राम चरण (Ram charan) और जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म ने तो देश छोड़ विदेशों के थिएटर में भी तहलका मचा दिया है।

बंपर कमाई के बाद यह फिल्म 1000 करोड़ क्लब (1000 Crore Club) में शामिल हो चुकी है। फिल्म के हिंदी वर्जन (RRR Hindi Version) को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला। इस बीच खबर है कि जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) एक बार फिर चर्चा में हैं, लेकिन इस बार वजह कोई फिल्म नहीं बल्कि 'अध्यात्म' है।

फिल्म और अध्यात्म

गौरतलब है कि, फिल्म 'आरआरआर' (RRR) हाल ही में रिलीज (Release) हुई थी। जिसके बाद फिल्म के अभिनेता राम चरण (Ram charan) ने सबरीमाला मंदिर (Sabarimala Temple) जाकर दीक्षा ली। अब ऐसी ही खबर जूनियर एनटीआर (Jr NTR Hanuman Deeksha) को लेकर खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है, कि उन्होंने भी ऐसी ही दीक्षा ली है।

जूनियर एनटीआर ने ली 'हनुमान दीक्षा'

जूनियर एनटीआर ने 'हनुमान दीक्षा' ((Jr NTR Hanuman Deeksha) ली है। इस दीक्षा के दौरान करीब 21 दिनों तक नंगे पैर रहना पड़ता है। इतना ही नहीं दीक्षा के नियमों का पालन करने के लिए एनटीआर आजकल सात्विक भोजन भी खाने वाले हैं। इसी दौरान उनकी एक फोटो भी आजकल सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में जूनियर एनटीआर भगवा कुर्ता-पायजामा, गले माला और माथे पर तिलक लगाए देखे जा सकते हैं।

दीक्षा का पालन कर रहे हैं Jr NTR

मीडिया में छपी ख़बरों की मानें तो, साऊथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर को एक मंदिर में पूजा करते और दीक्षा लेते देखा गया था। ख़बरों के अनुसार, उन्होंने हनुमान जयंती पर पूजा की थी। इसी दौरान उन्हें भगवा कपड़ों (Saffron Clothing) में देखा गया था। वायरल फोटो में उनका लुक देखकर साफ समझा जा सकता है कि वो धार्मिक रूप से पूरी तरह ली हुई दीक्षा का पालन कर रहे हैं।


aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story