×

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं होंगे जूनियर एनटीआर! बड़ी है वजह

Junior NTR on Ram Mandir: हाल ही में साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए न्योता मिला था, लेकिन ऐसी खबरें हैं कि वह इस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं होंगे। आइए जानते हैं आखिर इसके पीछे क्या वजह है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 19 Jan 2024 5:46 AM GMT
राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं होंगे जूनियर एनटीआर! बड़ी है वजह
X

Junior NTR on Ram Mandir: पूरा देश 22 जनवरी 2024 का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस दिन अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा होनी है। इस कार्यक्रम के लिए बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक के कई दिग्गज सेलेब्स को न्योता भेजा गया है, जिनमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, रजनीकांत, यश और मोहनलाल जैसे स्टार्स शामिल हैं। इस गेस्ट लिस्ट में जूनियर एनटीआर का नाम भी शामिल है, लेकिन साउथ सुपरस्टार राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शिरकत नहीं कर पाएंगे, लेकिन सवाल उठता है कि न्योता मिलने के बाद भी जूनियर एनटीआर इस कार्यक्रम में क्यों शामिल नहीं होंगे? आइए जानते हैं।

जूनियर एनटीआर प्राण प्रतिष्ठा में नहीं होंगे शामिल

दरअसल, जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'देवारा' को लेकर सुर्खियों में हैं। कोरतल्ला शिवा के डायरेक्शन में बनी उनकी ये फिल्म इसी साल 5 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज होने के लिए तैयार है। ऐसे में अपनी वर्क कमिटमेंट्स की वजह से ही जूनियर एनटीआर राम मंदिर के उद्घाटन समारोह का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।


कब रिलीज होगी जूनियर एनटीआर की देवारा?

'देवारा' में जूनियर एनटीआर के साथ एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर दिखाई देने वाली हैं। जूनियर एनटीआर की इस फिल्म से जाह्नवी साउथ डेब्यू करने जा रही हैं। इसके अलावा सैफ अली खान भी फिल्म का हिस्सा हैं। जूनियर एनटीआर की अन्य फिल्मों की बात करें, तो 'देवारा' के अलावा वे ऋतिक रोशन की 'वॉर 2' में भी नजर आएंगे। अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बने इस सीक्वल का फैंस को लंबे समय से इंतजार है।

इन बॉलीवुड सितारों को भी मिला न्योता

बता दें कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में साउथ के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स भी शामिल होंगे। इनमें अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा से लेकर माधुरी दीक्षित और आशा भोसले तक को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का न्योता मिला है। 22 जनवरी को राम लला की प्राण प्रतिष्ठा होगी। इस कार्यक्रम में फिल्मी सितारों के अलावा कई राजनेता और बिजनसमैन भी शामिल होंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story