×

शादी की ख़बरों के बीच Jubin Nautiyal ने पहनाई Nikita Dutta को अंगूठी, क्या कर ली गुपचुप सगाई!

Jubin Nautiyal-Nikita Dutta Engaged: जुबिन नौटियाल और फिल्म कबीर सिंह की एक्ट्रेस निकिता दत्ता के सगाई की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रही है ।

Monika
Written By Monika
Published on: 24 March 2022 10:19 AM GMT (Updated on: 24 March 2022 12:12 PM GMT)
Jubin Nautiyal-Nikita Dutta Engaged
X

जुबिन नौटियाल-निकिता दत्ता ने की सगाई (फोटो : सोशल मीडिया )

Jubin Nautiyal-Nikita Dutta Engaged: बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से बड़ी ही तेज़ी से कई बड़े स्टार्स ने शादी कर ली । जिनकी तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं । इसी बीच अब बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal ) भी शादी और डेटिंग को लेकर चर्चा में बने हुए हैं । ऐसी खबर है कि जुबिन नौटियाल और फिल्म कबीर सिंह की एक्ट्रेस निकिता दत्ता (Nikita Dutta ) एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द शादी करने जा रहे हैं । जिसके बाद से दोनों के सगाई की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रही है ।

आपको बता दें, हाल ही में मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल और निकिता दत्ता की एंगेज्मेंट की कुछ फोटो वायरल होती दिख रही हैं । जिसमें जुबिन ने हाथ में अंगूठी ली हुई है और निकिता को वो अंगूठी पहना रहे हैं । इस मौके पर जुबिन नीले रंग के कोर्ट में नज़र आये, वही निकिता ने डार्क पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है । जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं । अगर दोनों ने सच में एंगेज्मेंट (Jubin Nautiyal-Nikita Dutta Engaged) कर ली है तो ये कपल के तौर पर परफेक्ट जोड़ी लग रहे हैं । लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि तस्वीरें असली हैं या नकली। यह भी स्पष्ट नहीं है कि तस्वीरें असली हैं या आने वाले म्यूजिक वीडियो के किसी सीना से ली गयी तस्वीर।

वही दूसरी ओर जुबिन नौटियाल और निकिता दत्ता के सोशल मीडिया प्रोफाइल पर देखा जाए तो कुछ देर पहले दोनों ने अपने अपने अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें जुबिन एक लाल रंग के शेरवानी में हैं तो निकिता क्रीम कलर का लहंगा पहने नज़र आ रही हैं । दोनों एक दूसरे के बेहद करीब होकर फोटो क्लिक करवाते दिखे । लेकिन ख़ास बात ये हैं कि इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दोनों ने ही अपने म्यूजिक वीडियो 'मस्त नज़रों से' की रिलीज डेट का ऐलान कर रहे हैं, जो 31 मार्च को रिलीज होने जा रही है । जिसे देखने के बाद तो उनके फैन्स और ज्यादा कन्फ्यूज्ड नज़र आ रहे हैं ।


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story