×

Jubin Nautiyal और Payal Dev का नया गाना बरसात रिलीज़, पुराने दिनों की यादों में खो जायेंगे आप

Jubin Nautiyal News Song: मशहूर प्लेबैक सिंगर जुबिन नौटियाल और गायिका-संगीतकार पायल देव द्वारा गाया गया रोमांटिक सिंगल 'बरसात हो जाए'अब रिलीज हो चुका है।

Shweta Srivastava
Published on: 18 Aug 2022 5:50 AM GMT
Jubin Nautiyal News Song
X

Jubin Nautiyal News Song (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Jubin Nautiyal News Song: मशहूर प्लेबैक सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) और गायिका-संगीतकार पायल देव (Payal Dev) द्वारा गाया गया रोमांटिक सिंगल 'बरसात हो जाए' (Barsaat Ho Jaye) अब रिलीज हो चूका है। इस गाने को जितनी ख़ूबसूरती के साथ गाया गया है उतनी ही ख़ूबसूरती के साथ इसे फिल्माया भी गया है। ये म्यूजिक वीडियो में पुराने स्कूल के दिनों के रोमांस और बारिश के आकर्षण को बड़ी ही सुंदरता के साथ प्रस्तुत किया गया है।

गाने का वीडियो आशीष पांडा द्वारा निर्देशित किया गया है, साथ ही वीडियो को शिविन नारंग और रिद्धि डोगरा पर फिल्माया गया हैं, जो अपने प्यार की खोज करने और अपनी पहली मुलाकात को फिर से जीने के लिए निकल पड़ते हैं।

गाने की रिलीज पर बात करते हुए जुबिन जो 'रातां लम्बियां', 'तुम ही आना' और 'कुछ तो बता जिंदगी' जैसे गानों के लिए जाने जाते हैं उन्होंने कहा कि,' पायल देव के साथ काम करना हमेशा से ही एक अच्छा अनुभव रहा है उन्होंने इस ट्रैक को भी एक सुंदर कम्पोज़िशन दिया है। हमने इतने सारे हिट गानों पर एक साथ काम किया है कि अब हम एक कम्फर्ट ज़ोन शेयर करते हैं और हमें उम्मीद है कि दर्शक भी इस ट्रैक का आनंद ज़रूर लेंगे। "

वहीँ पायल देव ने गाने को "आधुनिक समय के रोमांटिक मानसून ट्रैक" के रूप में वर्णित किया और कहा: "ये आपको प्यार में अपने शुरुआती दिनों में वापस ले जाता है और जुबिन और मैंने इस गाने पर काम करते हुए एक काफी अच्छा समय बिताया।"

आपको बता दें म्यूजिक वीडियो 'बरसात हो जाए' को टी-सीरीज के बैनर तले भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है और गाने के बोल रश्मि विराग ने लिखे हैं।

संगीत वीडियो में अभिनय करने वाली अभिनेत्री रिद्धि डोगरा ने भी इस गाने को लेकर अपना एक्सपीरिएंस शेयर किया, उन्होंने कहा , "मुझे बारिश पसंद है और मुझे म्यूजिक भी काफी पसंद है। और जो लोग मुझे जानते हैं, वे जानते हैं कि मैं इस मौसम से कितना प्यार करती हूं और म्यूजिक मेरे जीवन का काफी खास ऐसा साथी है। मैं हर साल मानसून के मौसम को विशेष रूप हर दिन मुंबई में मानती हूं।

"मुझे खुशी है कि मैं इस साल बारिश और प्यार पर एक म्यूजिक वीडियो के साथ जुड़ सकी। ये मेरे लिए एकदम फिट है। बारिश और म्यूजिक एक साथ । इस गाने की शूटिंग शानदार रही! जुबिन की आवाज मंत्रमुग्ध कर देने वाली है और जिस दिन से मैंने इसे सुना है, मुझे वाकई में ये धुन बहुत पसंद आई है, मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी इसे पसंद करेंगे। "

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story