×

Ram Mandir: जुबिन नौटियाल का अयोध्या में हुआ जोरदार स्वागत, रामालला की प्राण प्रतिष्ठा का हिस्सा बनने के लिए रवाना हुए सोनू निगम

Jubin Nautiyal-Sonu Nigam: बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल भी अयोध्या पहुंच चुके हैं, उनका एक वीडियो सामने आया है, जहां उनका जोरदार स्वागत किया जा रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 21 Jan 2024 1:23 PM GMT
Jubin Nautiyal-Sonu Nigam
X

Jubin Nautiyal-Sonu Nigam (Photo- Social Media)

Jubin Nautiyal-Sonu Nigam: अयोध्या नगरी सज चुकी है, फूलों और रंगोलियों से पूरे राम मंदिर की भव्य अंदाज में सजवात की गई है, सोशल मीडिया पर अयोध्या नगरी के कई लेटेस्ट वीडियो सामने आ रहें हैं और खूब वायरल हो रहें हैं। वाकई श्री राम के स्वागत में सजाई गई अयोध्या की चमक धमक देखते बन रही है। 22 जनवरी के लिए सारी तैयारियां हो चुकीं हैं और अब तो मेहमानों का आगमन भी शुरू हो चुका है। वहीं इसी बीच बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल भी अयोध्या पहुंच चुके हैं, उनका एक वीडियो सामने आया है, जहां उनका जोरदार स्वागत किया जा रहा है।

जुबिन नौटियाल का अयोध्या में हुआ जोरदार स्वागत

जुबिन नौटियाल अपनी मखमली आवाज से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुके हैं। सिर्फ फिल्मी गाना ही नहीं, बल्कि जुबिन ने अबतक कई भक्ति गाने भी रिलीज किए हैं, जिसे मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। वहीं कुछ दिनों पहले ही उन्होंने राम लला पर भी अपने एक दो-गाने रिलीज किए थे, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला। फिलहाल बता दें कि जुबिन नौटियाल राम मंदिर में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा सेरेमनी का हिस्सा बनने के लिए अयोध्या पहुंच चुके हैं, जी हां! सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अयोध्या में उनका जोरदार स्वागत होते हुए दिखाई दे रहा है। वहीं बहुत से फैंस उनकी एक झलक देख बेहद ही खुश दिखाई दिए।

अयोध्या के लिए निकले सोनू निगम

बेहतरीन गायक सोनू निगम को भी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, दरअसल सोनू निगम को भी राम मंदिर उद्घाटन के ऐतिहासिक दिन का हिस्सा बनने के लिए इनवाइट किया गया है। सोनू मुंबई एयरपोर्ट से अयोध्या में होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए निकल चुके हैं और कुछ ही देर में वह अयोध्या नगरी पहुंच भी जायेंगे। मुंबई एयरपोर्ट पर सोनू निगम को ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक जींस में स्पॉट किया गया। यहां देखें वीडियो -

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बनने के लिए रवाना हो चुके हैं ये सितारे

राम मंदिर के उद्घाटन में अब सिर्फ कुछ वक्त ही रह गया है, वहीं अबतक कई जानी मानी हस्तियां अयोध्या पहुंच चुकीं हैं तो वहीं कुछ जल्द ही पहुंच जाएंगी। अभिनेत्री कंगना रनौत तो 20 जनवरी को ही अयोध्या नगरी पहुंच गईं थीं। वहीं अब अनुपम खेर, अनु मलिक, रजनीकांत, धनुष, रणदीप हुड्डा अपनी पत्नी लिन के साथ 21 जनवरी यानी कि आज अयोध्या के लिए निकल चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story