×

Jug Jugg Jeeyo फिल्म के स्टार्स ने अनोखे अंदाज़ में बताया फिल्म में अपना किरदार,Video वायरल

फिल्म जुग-जुग जियो को लेकर सभी काफी एक्ससिटेड नज़र आ रहे हैं। फिल्म के कलाकारों से लेकर मेकर्स तक इसके प्रमोशन में जुटे हुए हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 16 May 2022 10:54 AM GMT
Film Jug Jug Jiyo
X

Film Jug Jug Jiyo (Image Credit-Social Media)

Jug Jug Jiyo:फिल्म जुग-जुग जियो (Jug Jug Jiyo) को लेकर सभी काफी एक्ससिटेड नज़र आ रहे हैं। फिल्म के कलाकारों से लेकर मेकर्स तक इसके प्रमोशन में जुटे हुए हैं।

फिल्म में जहाँ अनिल कपूर (Anil Kapoor),वरुण धवन (Varun Dhawan) ,नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अहम भूमिका में नज़र आएंगे वहीँ ये सभी फिल्म का प्रमोशन भी काफी ज़बरदस्त तरीके से करते नज़र आ रहे हैं। इन सब कलाकारों के साथ इस फिल्म में गज़ब की कॉमिक टाइमिंग के धनी मनीष पॉल (Manish Paul) भी हैं। करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'जुग जुग जियो' एक फॅमिली ड्रामा फिल्म है ये तो इसके फर्स्ट लुक और स्टार कास्ट से समझा जा सकता है। लेकिन अब इस फिल्म के किरदारों पर से भी पर्दा उठा दिया गया है।

इस फिल्म में जहाँ वरुण धवन और कियारा अडवाणी एक साथ पहली बार सिल्वर स्क्रीन शेयर करेंगे वहीँ नीतू कपूर और अनिल कपूर भी पहली बार साथ नज़र आएंगे। इसके अलावा नीतू कपूर काफी लम्बे ब्रेक के बाद दोबारा कमबैक करतीं दिखेंगी। फिलहाल फैंस को इस फिल्म के ट्रेलर का भी बेसब्री से इंतज़ार है। लेकिन उससे पहले धर्मा प्रोडक्शन ने इस फिल्म के किरदारों के बारे में थोड़ा थोड़ा क्लू दिया है। जिसकी जानकारी करण जोहर के धर्मा प्रोडक्शंस के ऑफिशिअल इंस्टाग्राम हैंडल से साझा की गयी है। जिसमे सभी किरदारों का बड़े ही अनोखे अंदाज़ में इंट्रोडक्शन किया गया है और उनके किरदार की जानकारी लोगों तक पहुंचाई गयी है।

वीडियो में सबसे पहले अनिल कपूर नज़र आ रहे हैं जो अपने किरदार भीम के बारे में आपको बताएँगे इसके बाद नीतू कपूर जो गीता के किरदार में हैं फिर आते हैं वरुण धवन यानि फिल्म के कुकू और फिल्म की एक्ट्रेस कियारा अडवाणी यानि नैना इन सब से मिलने के बाद एंट्री होती है कॉमेडियन और एंकर रहे मनीष पॉल यानि गुरप्रीत और फिर आतीं हैं 'गिन्नी' यानि प्राजक्ता कोली। सभी का अंदाज़ काफी बेमिसाल है और करण का फिल्म को इस तरह प्रमोट करने का तरीका भी सबको काफी पसंद आ रहा है।

जहाँ वरुण धवन बने कुकू प्यार के शौक़ीन हैं वहीँ नैना बनी कियारा दिमाग की ज़रूर सुनतीं हैं लेकिन उनका दिल हमेशा उनके साथ चलता है। ऐसे में इन किरदारों ने फिल्म में अपने किरदार की एक झलक दिखा कर फैंस के एक्ससिटेमेंट को और भी ज़्यादा बढ़ा दिया है। फिलहाल ये फिल्म 24 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो जाएगी। हाल ही में फिल्म का मोशन पोस्टर भी रिलीज़ हुआ था जिसे भी लोगों ने काफी पसंद किया था।

फिल्म से जुडी मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये फिल्म अलग अलग पीढ़ियों के कपल्स की कहानी को दिखती है। कैसे एक पीढ़ी दूसरी पीढ़ी से काफी जुदा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story