मॉडल जुनैद शाह का निधन, रणबीर कपूर की वजह से बनी थी पहचान, जानें कैसे

जुनैद के पड़ोसी थे  जुनैद, रणबीर कपूर के हमशक्ल के रूप में काफी फेमस थे। वह मॉडलिंग करते थे। जुनैद की जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। जुनैद का चेहरा बिल्कुल रणबीर की तरह है।

Published by suman Published: July 17, 2020 | 6:43 pm

मुंबई: मॉडल जुनैद शाह का निधन हो गया है। जुनैद का निधन कार्डिएक अरेस्ट की वजह से हुआ है।  बता दें ये वहीं जुनैद है जोरणबीर कपूर की जीरॉक्स कॉपी लगते हैं। 28 साल के जुनैद कश्मीर के रहने वाले थे और उनकी शक्ल बहुत हद तक रणबीर कपूर जैसी लगती थी। एक कश्मीरी जर्नलिस्ट ने जुनैद के निधन के बारे में ट्वीट करके इस खबर की पुष्टि की है।

 

यह पढ़ें…आ गया असम सिंघम ब्लू लाटरी का परिणाम- जानिए किसने जीती 17.7.20 की लाटरी

 

जुनैद की जबरदस्त फैनफॉलोइंग

उन्होंने लिखा कि वह जुनैद के पड़ोसी थे  जुनैद, रणबीर कपूर के हमशक्ल के रूप में काफी फेमस थे। वह मॉडलिंग करते थे। जुनैद की जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। जुनैद का चेहरा बिल्कुल रणबीर की तरह है। जुनैद ने एक बार खुद बताया था कि कई बार लोग उन्हें रणबीर कपूर समझकर गले लगा लेते थे और खासकर लड़कियां उनके पीछे पड़ जाती थीं।

 

यह पढ़ें…महानगर में कूड़ा कलेक्शन में इतना बड़ा झोल, डॉ सुनील तिवारी ने खोली पोल

जुनैद को कोई दिल की बीमारी नहीं थी। वह अपने माता-पिता के साथ महीने भर पहले ही मुंबई से वापस लौटे थे। जुनैद मुंबई में मॉडलिंग कर रहे थे और उन्होंने अनुपम खेर के मॉडलिंग स्कूल एडमिशन लिया था।

View this post on Instagram

#Throwback

A post shared by Junaid Shah (@junaid_shah_rk) on

 

रणबीर की वजह से बनी पहचान

जुनैद जब कॉलेज में थे तब रणबीर कपूर की डेब्‍यू फिल्म सांवरिया आने वाली थी। इस फ‍िल्‍म से रणबीर की फोटोज सामने आने के बाद से जुनैद काफी फेमस हो गए थे।  एक बार रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर भी जुनैद की फोटो देख हैरान हो गए थे। ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक कोलाज तस्वीर शेयर की थी जिसमें एक तरफ रणबीर थे और दूसरी तरफ जुनैद।

 

ऋषि कपूर भी हुए थे हैरान

 

इस तस्वीर को देखकर फैसला कर पाना मुश्किल था कि कौन सा रणबीर असली है। इस कोलाज को शेयर करते हुए ऋषि कपूर ने लिखा- ओह माय गॉड।  उन्होंने लिखा, “मेरे अपने बेटे का एक हमशक्ल भी है। प्रॉमिस करता हूं कि असली-नकली का फर्क नहीं कर पा रहा हूं। एक कमाल का डबल।”

View this post on Instagram

#ClubBW @clubbw

A post shared by Junaid Shah (@junaid_shah_rk) on

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।