×

कोरोना के चपेट में आए तेलुगू सुपरस्टार जूनियर NTR, फिल्म इंडस्ट्री के सितारों ने कीं दुआएं

जूनियर ने अपने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा है, "मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। चिंता मत करिए, मैं बिल्कुल हूँ।"

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 11 May 2021 2:34 AM GMT (Updated on: 11 May 2021 4:08 AM GMT)
junior NTR corona infected
X

जूनियर एनटीआर (फाइल फोटो- सोशल मीडिया) 

नई दिल्ली: तेलुगू सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) कोरोना के चपेट में आ गए हैं। उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। उन्होनें बताया कि उनकी कोरोना (Corona) रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि उनकी तबीयत ठीक है। जूनियर के संक्रमित होने की खबर जानकर तेलुगू फिल्म के कई अभिनेता और अभिनेत्री उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है।

जूनियर एनटीआर ने अपने ट्विटर अकांउट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है, "मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। चिंता मत करिए, मैं बिल्कुल हूँ। मैंने और मेरे परिवार ने खुद को आइसोलेशन में रखा है और डॉक्टरों की देखरेख में सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। मैं उन लोगों से अनुरोध करता हूं कि पिछले कुछ दिनों से जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वे अपना जांच करा लें। सुरक्षित रहें।"

जूनियर एनटीआर के इस पोस्ट के बाद तेलुगू फिल्म के कई अभिनेता और अभिनेत्री उनके अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना की है। साउथ इंडस्ट्री के अभिनेता महेश बाबू ने ट्वीट करके लिया है कि "जल्दी ठीक हो जाओ भाई, मजबूत रहो और प्रार्थना।"

वहीं रकुल प्रीत ने भी जल्द ठीक होने की कामना की है। इसके अलावा अभिनेता सत्यदेव ने लिखा है, "आपके शीघ्र ठीक होने की कामना करता हूं।" तमाम अभिनेता और अभिनेत्रियों के अलावा जूनियर एनटीआर के फैंस ने भी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story