×

Nandamuri Taraka Ratna: तेलगू एक्टर नंदामूरी तारक रत्न का आया हार्ट अटैक, अस्पताल में हुए भर्ती

Nandamuri Taraka Ratna: जूनियर एनटीआर के चचेरे भाई अभिनेता नंदामुरी तारक रत्न को शुक्रवार को चित्तूर जिले के कुप्पम में एक राजनीतिक पदयात्रा के दौरान गिर गए।

Durgesh Sharma
Written By Durgesh Sharma
Published on: 27 Jan 2023 4:00 PM GMT
Nandamuri Taraka Ratna
X

Nandamuri Taraka Ratna (Social Media)

Nandamuri Taraka Ratna: आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर के चचेरे भाई अभिनेता नंदामुरी तारक रत्न को शुक्रवार को चित्तूर जिले के कुप्पम में एक राजनीतिक पदयात्रा के दौरान गिर गए। तारक रत्न को दिल का दौरा पड़ा गया और उन्हें तत्काल चिकित्सा सहायता के लिए अस्पताल ले जाया गया। रत्न उस राजनीतिक रैली का हिस्सा थे जिसे पूर्व मुख्यमंत्री नारा चंद्र बाबू नायडू के बेटे नारा लोकेश ने शुरू किया था। कथित तौर पर नंदामुरी तारक रत्न ने लक्ष्मीपुरम श्री वरदराजा स्वामी मंदिर में एक पूजा में भाग लिया, जिसके बाद वह एक मस्जिद में प्रार्थना के लिए भी शामिल हुए। वह मस्जिद से बाहर निकलते समय गिर गया और उन्हें अस्पताल ले जाने के वीडियो सामने आया है।

फिलहाल सभी पैरामीटर है ठीक - नंदामुरी बालकृष्ण

नंदामुरी बालकृष्ण ने अस्पताल में अपने भतीजे से मिलने के बाद संवाददाताओं से बात की। उन्होनें मीडिया से बात करते हुए कहा "उनके सभी पैरामीटर ठीक हैं, उनको प्राथमिक उपचार दिया गया और उनकी देखभाल भी की जा रही है। चिंता करने की कोई बात नहीं है। डॉक्टरों ने उसे बेंगलुरु ले जाने का सुझाव दिया है। उन्हें दिल का दौरा पड़ा था और उनके वॉल्व ब्लॉक हो गए थे।

तेलगू फिल्म से शुरू की थी कैरियर की शुरूआत

उन्होनें आगे कहा कि रत्ना फिलहाल आईसीयू में हैं। डॉक्टर उसकी पल्स वापस लाने में कामयाब रहे, लेकिन वह अभी भी बेहोशी की अवस्था में है। बताया जा रहा है कि तारक रत्न की एंजियोग्राम की गई और उनके दिल में स्टेंट लगाया गया है। जरूरत पड़ने पर उन्हें हेलिकॉप्टर के जरिए बेंगलुरु शिफ्ट किया जाएगा। 39 वर्षीय अभिनेता ने अपने अभिनय की शुरुआत 2002 की तेलुगु फिल्म ओकाटो नंबर कुर्राडू से की थी। वह तारक, भाद्री रामुडु, मनमंथा और राजा चेयी वेस्थे जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए लोकप्रिय हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story