War 2 Update: वॉर 2 की शूटिंग के दौरान जूनियर एनटीआर के साथ हुआ हादसा,अस्पताल में भर्ती

War 2 Junior NTR: वॉर 2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है, तो वहीं वॉर 2 की शूटिंग के जूनियर एनटीआर चोटिल हो गए है, पढ़े पूरी खबर

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 19 Aug 2024 4:01 AM GMT
War 2 Junior NTR Update
X

War 2 Junior NTR Update (Image- Social Media) 

War 2 Junior NTR Update: वॉर 2 (War 2 Movie) की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस बार वॉर में ऋतिक रोशन के साथ जूनियर एनटीआर है। जूनियर एनटीआर (Jr NTR) पहली बार किसी बॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बन रहे हैं। जूनियर एनटीआर के साथ ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की ये पहली फिल्म होगी। इस फिल्म से ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के फैंस को काफी उम्मीदे हैं तो वहीं इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार भी है। तो वहीं इस समय ऐसी खबरें आ रही हैं कि जूनियर एनटीआर War 2 की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए हैं।

वॉर 2 की शूटिंग के दौरान घायल हुए जूनियर एनटीआर (Junior NTR Injury War 2 Shooting Update In Hindi)-

वॉर 2 (War 2 Movie) को लेकर ऐसी खबरें आई है कि जूनियर एनटीआर वॉर 2 (War 2 Movie) की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं। एक हादसे में उन्हें चोट लगी है। ये एक एक्शन सीन की तैयारी कर रहे थे। तगड़े एक्शन सीन्स के बीच उन्हें चोट लग गई। उनके हाथ में ये इंजरी हुई है। जिसकी वजह से डॉक्टरों ने जूनियर एनटीआर (Jr NTR) को दो महीनें का आराम करने की सलाह दी है। इस हादसे की वजह से War 2 की शूटिंग पर भी असर पड़ रहा है। अब कहा जा रहा है कि वह अक्टूबर में अपना एंट्री सीन शूट करेंगे जो कि शिप पर फिल्माया जाएगा। फिल्म के निर्देशक और निर्माता War 2 को एक बड़ी एक्शन फिल्म्स बनाना चाहता है।

वॉर 2 कब रिलीज होगी (War 2 Release Date In Hindi)-

रिपोर्ट्स कि माने तो जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म War 2 अगले साल यानि 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज (War 2 Release Date) होगी। लेकिन अभी तक मेकर्स ने इसके रिलीज डेट पर से पर्दा नहीं उठाया है।

वॉर 2 कास्ट (War 2 Cast)-

वॉर 2 (War 2 Movie) में मुख्य भूमिका में ऋतिका रोशन, जूनियर एनटीआर के साथ मुख्य एक्ट्रेस के तौर पर कियारा आडवानी भी नजर आएंगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story