×

Justin Beiber की बीमारी का मज़ाक उड़ाने पर Munawar Faruqui पर भड़के फैन, कॉमेडियन को किया ट्रोल

Justin Beiber Health: कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने जस्टिन की बीमारी का हवाला देते हुए मज़ाकिया अंदाज़ में भारत की हालत बयां की जिसके बाद लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 13 Jun 2022 2:03 PM GMT
Munawar Faruqui Trolled
X

Munawar Faruqui Trolled (Image Credit-Social Media)

Munawar Faruqui Trolled: कैनेडियन पॉप सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Beiber) ने कुछ दिन पहले अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमे उन्होंने अपनी रेयर बीमारी का खुलासा किया था जिसमे उनका आधा चेहरा पैरालाइज हो गया है। इस खबर ने जहाँ हर किसी को काफी निराश कर दिया वहीँ भारत के कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने जस्टिन की बीमारी का हवाला देते हुए मज़ाकिया अंदाज़ में भारत की हालत बयां की जिसके बाद लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल कुछ दिनों पहले जस्टिन ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमे उन्होंने अपनी बीमारी के बारे में बताते हुए कहा था कि वो अपने सभी आगामी कॉन्सर्ट को रद्द क्योकि वो एक रेयर बीमारी रामसे हंट सिंड्रोम (Ramsay Hunt Syndrome) है जिसमे उनके चेहरे का हिस्सा पैरालाइज हो गया है और वो अपनी एक आंख झपक नहीं पा रहे हैं। वहीँ उनकी बीमारी का हवाला देते हुए कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा है कि डियर जस्टिन बीबर, मैं पूरी तरह समझ सकता हूं। यहां भारत में भी राइट साइड ढंग से काम नहीं कर रही है। इसके बाद जहाँ उनके कुछ फैन मुनव्वर की वापसी और अंदाज़ पर खुश हो रहे हैं वहीँ कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है।

मुनव्वर फारूकी के ऐसा लिखने के बाद लोग उन्हें किसी की बीमारी का इस तरह मज़ाक उड़ाने के लिए ट्रोल कर रहे हैं। साथ ही कुछ तो मुनव्वर को जाहिल बोल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- किसी की बीमारी पर जोक बनाकर तुमने बता दिया कि तुम कितने जाहिल हो। ये तुम्हें फनी नहीं बनाता है क्या?' वहीँ दूसरे यूजर ने लिखा- इसमें क्या फनी है?तुम्हें लगता है किसी की बीमाारी का मजाक बनाना फनी है?

Munawar Faruqui Post (Image Credit-Social Media)

इतना ही नहीं मुन्नवर से ट्रोलर्स के साथ साथ उनके फैंस भी काफी नाराज़ हैं और किसी की बीमारी का मज़ाक उड़ाने पर उन्हें नसीहत देते भी नज़र आ रहे हैं। इतना ही नहीं वो मुनव्वर से अपील कर रहे हैं कि इस तरह किसी का मज़ाक न उड़ाएं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story