Justin Bieber बनें पिता, पत्नी Hailey Bieber ने दिया बेटे को जन्म, रखा ये प्यारा नाम

Justin Bieber Baby Boy: जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी हेली बीबर ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है|

Shivani Tiwari
Published on: 24 Aug 2024 5:05 AM GMT (Updated on: 24 Aug 2024 5:39 AM GMT)
Justin Bieber Baby Boy
X

Justin Bieber Baby Boy (Photo- Social Media)

Justin Bieber Baby Boy:हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर के घर आखिरकार खुशियों ने दस्तक दे दी है, जी हां! जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी हेली बीबर ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है, बता दें कि जस्टिन और हेली शादी के 6 साल बाद माता पिता बनें हैं। जस्टिन ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर इस गुड न्यूज को अपने फैंस के साथ साझा किया है, जिसके बाद फैंस उन्हें बधाईयां देने में जुट चुके हैं।

जस्टिन बीबर ने दिखाई बेटे की झलक (Justin Bieber Blessed With Baby Boy)

जस्टिन बीबर के साथ ही उनके लाखों करोड़ों फैंस भी उत्साहित थे कि कब उनके घर नन्हा मेहमान आयेगा और अब फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी हेली बीबर के घर नन्हा मेहमान आ चुका है। जी हां! हेली बीबर ने एक बेटे को जन्म दिया है। जस्टिन बीबर ने शनिवार को बेटे की तस्वीर साझा करते हुए दुनिया भर के फैंस को जानकारी दी कि वे और उनकी पत्नी एक बेटे के माता पिता बन चुके हैं।

जस्टिन बीबर ने बेबी की तस्वीर शेयर करते हुए उसका नाम भी रिवील कर दिया है। जस्टिन और हेली ने अपनी बेबी बॉय का बहुत ही प्यारा नाम रखा है। जस्टिन ने अपने बेबी बॉय की जो तस्वीर शेयर की है, उसमें सिर्फ बेबी का पैर दिख रहा है। इस तस्वीर के साथ जस्टिन ने कैप्शन में लिखा है, "वेलकम होम...जैक ब्लूज बीबर।" जस्टिन ने बेबी का नाम जैक ब्लूज रखा है।

फैंस दे रहें बधाईयां (Justin Bieber Baby Boy Photo)

जस्टिन और हेली बीबर शादी के 6 साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है, फैंस और सेलेब्स जस्टिन और हेली को जमकर बधाईयां दे रहें हैं। बता दें कि इंडिया में भी जस्टिन बीबर के बहुत से फैंस हैं, वे सब भी जस्टिन और हेली को उनके जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं और बधाईयां देते दिख रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story