मुंबई पर चढ़ा बीबर की दीवानगी का ‘फीवर’, बॉलीवुड स्टार्स का जमावड़ा, बोले- इंडियंस हैं बहुत कूल

ग्रैमी अवाॅर्ड विनर 23 साल के पॉप स्टार जस्टिन बीबर का फीवर मुंबई में भी लोगों के सि‍र चढ़कर बोला। पहली बार भारत आए बीबर ने बुधवार (10 मई) मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में अपने फेमस गाने ‘बेबी-बेबी’ सांग से लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया।

Published by priyankajoshi Published: May 10, 2017 | 8:42 pm
Modified: May 11, 2017 | 6:56 am
मुंबई पर चढ़ा बीबर का 'फीवर', बॉलीवुड स्टार्स का जमावड़ा, बोले- इंडियंस हैं बहुत कूल

 

मुंबई : ग्रैमी अवाॅर्ड विनर 23 साल के पॉप स्टार जस्टिन बीबर का फीवर मुंबई में भी लोगों के सि‍र चढ़कर बोला। पहली बार भारत आए बीबर ने बुधवार (10 मई) को  मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में अपने फेमस गाने ‘बेबी-बेबी’ गाने से लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया। खबरों की मानें तो बीबर को लाइव देखने के लिए 45 हजार से अधिक प्रशंसक कॉन्सर्ट में पहुंचे। वहीं जस्टिन की सिक्योरिटी की जिम्मेदारी सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को सौंपी गई। बीबर के फैंस उनके शो के लिए काफी उत्साहित नजर आए। बीबर की परफॉर्मेंस को देखने के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज पहुंची थीं। शो की होस्ट ‘हैरी पॉटर’ की एक्ट्रेस एलारिका जॉनसन थीं। वर्ल्ड टूर के तहत जस्टिन अपनी एल्बम ‘पर्पज’ को प्रमोट करने के लिए निकले हैं। बीबर ने कॉन्सर्ट की शुरुआत अपने अल्बम पर्पज के गाने से की।

https://twitter.com/JBTourdotcom/status/862343543913926657

जस्टिन की परफॉर्मेंस देखने के लिए श्रीदेवी बेटी खुशी और पति बोनी कपूर के साथ पहुंचीं। इनके अलावा आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, सोनाली बेन्द्रे, उर्वशी रौतेला, पूजा हेगड़े मलाइका अरोड़ा, अरबाज खान, महिमा चौधरी, कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा, अनु मलिक, सोनल चौहान, अर्जुन रामपाल और सयाजी शिंदे भी पहुंचे।

शो का खर्च 100 करोड़
शो ऑर्गनाइज करने वाली कंपनी और इवेंट मैनेंजमेंट इंडस्ट्री के सूत्रों के अनुसार, जस्टिन के शो पर 90 से 100 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं । सेटअप पर ही करीब 26 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं। जस्टिन के फैंस का जबरदस्त क्रेज देखने को मिला। बीबर की फीस, ट्रैवलिंग, होटल खर्च और डिमांड पर 25 से 30 करोड़ रुपए खर्च हुए । मार्केटिंग, प्रमोशन, सिक्योरिटी और गवर्नमेंट परमिशन को भी मिला लें तो कुल खर्च 90 से 100 करोड़ रुपए है।

आगे की स्लाइड्स में देखें सेलेब्रिटीज की तस्वीरें…






न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App