×

Justin Bieber Delhi Concert: जस्टिन बीबर करेंगे इंडिया में कॉन्सर्ट, जानिए कैसे-कितने के मिलेंगे टिकट्स

Justin Bieber Delhi Concert: जस्टिन बीबर 5 साल के बाद अब इंडिया में अपना कॉन्सर्ट करने जा रहे हैं। इसके पहले उनका कॉन्सर्ट 2017 में हुआ था जो मुंबई में हुआ था।

Shweta Srivastava
Published on: 24 May 2022 2:59 PM GMT
Justin Bieber concert in India
X

Justin Bieber concert in India (Image Credit-Social Media)

Justin Bieber Delhi Concert: जस्टिन बीबर(Justin Bieber) का नाम सुनते ही उनके फैंस दीवाने हो जाते हैं। आखिर उनका क्रेज है ही कुछ ऐसा कि हर किसी के सिर चढ़ के बोलता है। लेकिन अब जो खबर हम आपके लिए लेकर आएं हैं उससे उनके फैंस यकीनन बेहद खुश हो जायेंगे। दरअसल जस्टिन बीबर 5 साल के बाद अब इंडिया में अपना कॉन्सर्ट करने जा रहे हैं। इसके पहले उनका कॉन्सर्ट 2017 में हुआ था जो मुंबई में हुआ था। इस शो के दौरान कुछ ऐसा हुआ था जिसकी लोगों ने काफी आलोचना भी की थी। जस्टिन ने लिपसिंक किया था जिसके बाद लोगों ने उन्हें लाइव कॉन्सर्ट के दौरान ऐसा करने पर काफी बुरा भला भी बोला था।

दिल्ली में धमाल मचाएंगे जस्टिन बीबर

अब कनैडियन पॉप स्टार जस्टिन बीबर एक बार फिर अपना कॉन्सर्ट करने भारत आ रहे हैं जिसे लेकर उनके फैंस काफी खुश हैं। आपको बता दें जस्टिन हर साल वर्ल्ड टूर करते हैं जिसमे वो कई देशों में अपना कॉन्सर्ट करते हैं। वहीँ इस बार वो इंडिया में भी अपना शो करेंगे। इस वर्ल्ड टूर में जस्टिन लगभग 30 देशों में 125 के आसपास शो करेंगे। ये दूसरी बार होगा जब जस्टिन भारत में कॉन्सर्ट करेंगे इसके पहले वो 2017 में यहाँ कॉन्सर्ट कर चुके हैं। 2017 में जहाँ उनका ये कॉन्सर्ट मुंबई में हुआ था वहीँ इस बार ये नई दिल्ली में होगा। फिलहाल उनके फैंस की ख़ुशी का ठिकाना नहीं है कि जस्टिन बीबर इंडिया में शो करेंगे। लेकिन साथ ही लोगों को एक चिंता भी है जिसकी वजह से खूब चर्चा भी हो रही है।

जब जस्टिन 2017 में इंडिया आये थे तब उनका कॉन्सर्ट मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में हुआ था। इस दौरान जस्टिन के कॉन्सर्ट के लिए उनके फैंस भारी संख्या पर पहुंचे थे। लेकिन वहां कुछ ऐसा हुआ कि उनके फैंस काफी ज़्यादा निराश हो गए। दरअसल जस्टिन ने इस शो के दौरान परफॉर्म करने के बजाय अपने गानों पर लिपसिंक (lip sync) किया था। इसके बाद लोगों ने उनकी काफी आलोचना की।

जस्टिन बीबर एक इंटरनेशनल पर्सनालिटी है और पूरी दुनिया में उनकी पॉपुलैरिटी काफी ज़्यादा है। उनका शो काफी महंगा भी होता है। पिछली बार जब जस्टिन इंडिया आये थे तब उनके शो के टिकट्स की शुरुआत 75 हजार रुपये से थी। और इतनी महंगी टिकट लेने के बाद जब जस्टिन ने परफॉर्म करने के बजाय अपने गानों पर लिपसिंक करना शुरू किया तो लोगों को काफी बुरा लगा। अब इसी बात को लेकर लोग सोशल मीडिया पर चर्चा कर रहे हैं। इतना ही नहीं जस्टिन के कॉन्सर्ट में लिपसिंक के वीडियो भी लोग शेयर करते दिख रहे हैं।

इसके पहले जब जस्टिन 2017 में इंडिया आयेथे तो कई फ़िल्मी हस्तियां उनका कॉन्सर्ट देखने आये थे। साथ ही जस्टिन को भारी सिक्यॉरिटी भी दी गयी थी। जिसके बाद मुंबई में उनकी सिक्यॉरिटी का जिम्मा सलमान को सिक्यॉरिटी देने वाली टीम और उनके बॉडी गार्ड शेरा ने संभाला था। बॉलीवुड हस्तियां जो जस्टिन कॉन्सर्ट देखने आये थे उनमे शामिल थे, मलाइका अरोड़ा,अर्जुन रामपाल,आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी, अरबाज खान,सोफी चौधरी, श्रीदेवी-बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियां, रेमो डिसूजा, पूजा हेगड़े, उर्वशी रौतेला, पूनम ढिल्लों और बेटी पलोमा, बिपाशा बसु, सोनाली बेंद्रे और हुमा कुरैशी।

फिलहाल इस बार जस्टिन बीबर का कॉन्सर्ट देश की राजधानी दिल्ली में 18 अक्टूबर 2022 को होगा। आपको बता दें कॉन्सर्ट की टिकट्स 4 जून 2022 से BookMYShow के जरिए बुक की जा सकेंगी। इतना ही नहीं शो का प्री-रजिस्ट्रेशन भी शुरू हो चुका है। साथ ही कॉन्सर्ट के टिकट का रेट 4 हजार से शुरू होकर 32, 500 रुपये तक हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story