×

जस्टिन बीबर नशे के आदी: लगी थी बुरी लत, हो गए थे जिन्दा लाश

Justin Bieber Drugs Addiction: क्या आप जानते हैं कि एक समय ऐसा भी था जब जस्टिन को ड्रग्स लेने की इतनी बुरी लत लग गयी थी कि उन्हें देख कर समझ ही नहीं आता था कि वो जिन्दा हैं या नहीं?

Shweta Srivastava
Published on: 11 Jun 2022 2:04 PM GMT
Justin Bieber Drugs Addiction
X

Justin Bieber Drugs Addiction (Image Credit-Social Media)

Justin Bieber Drugs Addiction: जस्टिन बीबर (Justin Bieber) इस समय एक रेयर बीमारी से जूझ रहे हैं। उनका एक तरफ का चेहरा पैरालाइजड हो गया है जिसकी जानकारी उन्होंने खुद वीडियो शेयर कर के दी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक समय ऐसा भी था जब जस्टिन को ड्रग्स लेने की इतनी बुरी लत लग गयी थी कि उन्हें देख कर समझ ही नहीं आता था कि वो जिन्दा हैं या नहीं ? इतना ही नहीं उनके बॉडीगार्ड्स भी जस्टिन के हांथ की नब्ज़ चेक करते रहते थे।

हॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर जस्टिन बीबर ने एक बार खुलासा किया था और बताया था कि वो बुरी तरह से ड्रग्स के नशे में डूब गए थे। और ये लत ऐसी थी कि उनके बॉडीगार्ड्स जस्टिन के बैडरूम में आ कर उन्हें देखकर उनके हांथ की नब्ज़ छूकर देखते रहते थे।दरअसल जस्टिन इस तरह लेते रहते थे कि उन्हें देखकर अंदाज़ा भी नहीं लग पता था कि वो ज़िंदा भी है या नहीं। वो बुरी तरह से ड्रग्स की चपेट में आ गए थे।

जस्टिन बीबर का गाना बेबी तब रिलीज़ हुआ था जब वो 15 साल के थे। इसके बाद उन्हें काफी पॉपुलैरिटी और शोहरत मिली। लेकिन इसके बाद बीबर को लेकर कई सारी खबरें आने लगीं। वो लोगों के साथ काफी बुरी तरह से पेश आने लगे थे। ड्रग्स की लत इस कदर जस्टिन पर सवार थी कि उन्हें कुछ समझ नहीं आता था। जस्टिन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि मैं अभी भी इन सब बातों को लेकर चिंता में रहता हूँ मैं उससे काफी समय बाद उबार पाया या शायद अभी भी अपने को वहीँ फंसा महसूस करता हूँ। मैं अक्सर ये सोचता था कि मेरी सफलता इन सभी बुराइयों को खत्म कर देगी लेकिन ये सच नहीं था।

आपको बता दें जस्टिन ने साल 2018 में मॉडल हैले बाल्डविन से शादी की थी। अपनी शादी पर बात करते हुए जस्टिन ने कहा की मैंने शादी का फैसला इसलिए लिया था जिससे मुझे कुछ दिन की मानसिक शांति मिले। फिर शादी की वजह से मैंने ब्रेक भी लिया फिलहाल शादी के कुछ समय बाद का समय काफी मुश्किल भरा रहा लेकिन उसके बाद सबकुछ सही और खुशनुमा हो गया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story