×

किन-किन के साथ रहे हैं जस्टिन बीबर के अफेयर, अपने से 11 साल बड़ी मॉडल को भी डेट कर चुके हैं पॉप सिंगर

Justin Bieber Love Affair:आज हम आपको उनकी ज़िन्दगी से जुड़े कुछ ऐसे दौर में ले जायेंगे जब जस्टिन लवर बॉय की छवि रखते थे।आइये जाने जस्टिन की शादी से पहले उनके कितने अफेयर रह चुके हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 11 Jun 2022 12:41 PM GMT (Updated on: 11 Jun 2022 12:45 PM GMT)
Justin Bieber Love Affair
X

Justin Bieber Love Affair (Image Credit-Social Media)

Justin Bieber Love Affair: मशहूर कैनेडियन पॉप सिंगर जस्टिन बीबर सुर्ख़ियों में हैं दरअसल वो अपनी बीमारी को लेकर चर्चा में हैं। बीबर एक ऐसे बीमारी से जूझ रहे हैं जिसमे उनका एक तरफ का चेहरा पैरालाइज हो गया है। जस्टिन रामसे हंट सिंड्रोम से पीड़ित हैं। इसकी जानकारी खुद सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दी है। हर तरफ से जहाँ जस्टिन के लिए दुआओं का सिलसिला जारी है वहीँ आज हम आपको उनकी ज़िन्दगी से जुड़े कुछ ऐसे दौर में ले जायेंगे जब जस्टिन लवर बॉय की छवि रखते थे। आइये जाने जस्टिन की शादी से पहले उनके कितने अफेयर रह चुके हैं।

ये रहीं हैं जस्टिन बीबर की गर्ल फ्रेंड्स

सेलेना गोमेज़ (Selena Gomez)

Justin Bieber with

सेलेना और जस्टिन बीबर ने एक दूसरे को करीब तीन साल डेट किया। इन दोनों का अफेयर 2010 से 2013 तक रहा। दोनों को ब्रेअकप के बाद भी कई बार एक साथ देखा गया था।

सोफिया रिची (Sofia Richie)

Justin Bieber with Sofia Richie (Image Credit-Social Media)

पॉप स्टार जस्टिन ने लियोनेल रिची की बेटी सोफिया को भी डेट किया। जब बीबर सोफिया को डेट कर रहे तब सोफिया की उम्र 17 साल थी। वो उनकी सबसे कम उम्र की गर्लफ्रेंड में से एक थीं। दोनों जब तक साथ रहे लोगों ने उनकी काफी आलोचना की। जिसके बाद आखिरकार दोनों अलग हो गए।

हैली बाल्डविन (Hailey Baldwin)

Justin Bieber with Hailey Baldwin (Image Credit-Social Media)

जस्टिन और हैली बाल्डविन की एक तस्वीर सामने आने के बाद उनके अफेयर का खुलासा हुआ। दोनों एक दूसरे के बेहद करीब थे। उनकी ये तस्वीर इंस्टाग्राम से मिली जिसके बाद पता चला की ये दोनों काफी समय से साथ साथ थे।

केंडल जेनर (Kendall Jenner)

Justin Bieber with Kendall Jenner (Image Credit-Social Media)

जस्टिन और केंडल के बारे में लोगों को उनकी इस तस्वीर से ही पता चला था कि वो दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों के बारे में कई तरह की अफवाहें थी लेकिन इस तस्वीर से इन सभी अटकलों को दूर कर दिया था।

एरियाना ग्रांडे (Ariana Grande)

Justin Bieber with Ariana Grande (Image Credit-Social Media)

जस्टिन और एरियाना के चर्चे तब शुरू हुए जब दोनों को स्टेज पर इस तरह देखा गया। एरियाना ग्रांडे अपने बॉयफ्रेंड बिग सीन (Big Sean) के साथ थीं और स्टेज पर ये सबब देख कर बिग सीन ने अपने रिलेशन के लिए उनसे वक़्त माँगा था।

योवन्ना वेंचुरा (Yovanna Ventura)

Justin Bieber with Yovanna Ventura (Image Credit-Social Media)

एक समय था जब जस्टिन अपनी और योवन्ना वेंचुरा की तस्वीरें पोस्ट करते रहते थे। लेकिन सभी को ये भी पता था कि दोनों का ये रिश्ता जल्द खत्म भी हो जायेगा।

शनीना शैक (Shanina Shaik)

Justin Bieber with Shanina Shaik (Image Credit-Social Media)

जस्टिन और शनीना ने एक वीकेंड साथ बिताया था। साथ ही दोनों को पहली बार एक साथ Mayweather/Pacquiao बॉक्सिंग मैच से पहले एक पूल पार्टी में एक साथ देखा गया। फिलहाल जस्टिन शनीना को डेट पर ले गए। इसके बाद वो काफी खुश भी थे लेकिन इसके बाद दोनों को कभी साथ नहीं देखा गया।

मिरांडा केर(Miranda Kerr)

Miranda Kerr (Image Credit-Social Media)

जस्टिन अपने से 11 साल बड़ी मॉडल मिरांडा केर के साथ भी अफेयर में थे। दोनों एक वीएस फैशन शो के दौरान करीब आये थे। जस्टिन ने अपने इंस्टाग्राम पर मिरांडा की एक फोटो पोस्ट की थी। जिसके बाद ये अटकलें लगाई गेन की दोनों के बीच कुछ पक रहा है।

इसके अलावा भी जस्टिन बीबर कई और लड़कियों को डेट कर चुके हैं हैं जिनमे बारबरा पाल्विन (Barbara Palvin),मिली साइरस(Miley Cyrus),रीटा ओरा(Rita Ora),मैडिसन बीयर(Madison Beer),जायदे पियर्स ( Jayde Pierce), और एड्रियाना लीमा (Adriana Lima) शामिल हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story