×

Justin Bieber Wife: जस्टिन बीबर की हॉट वाइफ, अस्पताल पहुंची स्टाइलिश लुक में

Hailey Bieber Spotted: हैली को न्यूयॉर्क की सड़कों पर काफी स्टाइलिश अंदाज़ में देखा गया। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 15 Jun 2022 3:28 PM GMT (Updated on: 16 Jun 2022 7:06 AM GMT)
Hailey Bieber Spotted
X

Hailey Bieber Spotted (Image Credit-Social Media)

Justin Bieber Wife: जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने कुछ दिन पहले ही एक वीडियो के ज़रिये ये खुलासा किया था कि उन्हें चेहरे के आधे हिस्से में पैरालिसिस हो गया है। जिसके चलते उन्होंने अपने सभी अपकमिंग कॉन्सर्ट भी कैंसिल कर दिए थे। वहीँ अब खबर आ रही है कि बीबर की तबियत काफी बिगड़ गयी है। उन्हें रामसे हंट सिंड्रोंम नाम की बीमारी हो गयी है। जैसे ही इस बात का खुलासा उन्होंने किया वैसे ही दुनियाभर के उनके फैंस शॉक्ड रह गए।

खबर आ रही है कि जस्टिन बीबर की तबियत अचानक से बिगड़ गयी। वहीँ हॉलीवुड एक्ट्रेस हैली बीबर के लिए ये एक मुश्किलों से भरा दौर है जिसमे वो अपने पति और पॉप सिंगर जस्टिन बीबर को लेकर काफी चिंता में हैं। एक तरफ फैंस जस्टिन के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। वहीँ हैली को न्यूयॉर्क की सड़कों पर काफी स्टाइलिश अंदाज़ में देखा गया। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहीं हैं।

Hailey Bieber (Image Credit-Social Media)

तस्वीरों में हैली बीबर केवल चेकड ग्रे कोट पहने नज़र आईं। वो बेहद स्टाइलिश और हॉट नज़र आ रहीं थीं।

Hailey Bieber (Image Credit-Social Media)

हैली तस्वीरों में काफी हॉट नज़र आ रहीं थी। इस ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक हाई हील्स पहनी हुई थी। जिसमे वो अपने सेक्सी लेग्स फ्लॉन्ट करती नज़र आ रहीं थीं।

Hailey Bieber (Image Credit-Social Media

खुले सुनहरे बालों के साथ हैली ने हैवी इयररिंग्स भी पहने हुए थे। जो उनके लुक को और भी ज़्यादा इन्हैंस कर रहे थे।

Hailey Bieber (Image Credit-Social Media)

हैली ने अपने लुक को कम्पलीट करते हुए ब्लैक गॉगल्स भी पहन रखे थे।

Hailey Bieber (Image Credit-Social Media)

वहीँ कुछ दिन पहले जस्टिन ने अपना हेल्थ अपडेट देते हुए लिखा था,'हर दिन थोड़ा ठीक महसूस कर रहा हूँ।'

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story