×

अथिया शेट्टी-केएल राहुल के शादी की तैयारियां शुरू, अमिताभ बच्चन, धोनी, कोहली से लेकर ये गेस्ट होंगे शामिल

KL Rahul-Athiya Shetty Marriage:भारतीय क्रिकेटर के एल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी की शादी की तैयारीयां शुरू हो गई है। ये कपल इसी महीने के अंत तक शादी के बंधन में बंधेगा।

Anupma Raj
Published on: 18 Jan 2023 7:24 AM GMT
K L Rahul and Athiya Shetty Wedding Outfit
X

K l rahul athiya shetty Wedding (Image: Social Media)

KL Rahul-Athiya Shetty Marriage: भारतीय क्रिकेटर के एल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी की शादी की तैयारीयां शुरू हो गई है। हालांकि अभी तक इस कपल और शेट्टी परिवार की ओर से कोई पुष्टी नहीं की गई है। लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जो केएल राहुल की बिल्डिंग का है। इस वीडियो में के एल राहुल के घर के बाहर लाइटिंग नजर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शादी की तैयारियां सुनील शेट्टी के घर पर ही होगी। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि दोनों की जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

अथिया शेट्टी- के एल राहुल की शादी की डेट (Athiya Shetty KL Rahul Marriage Date)

क्रिकेटर केएल राहुल और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। जिसके बाद दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे। हालांकि दोनों की शादी की खबरें पहले भी सामने आ चुकी हैं, लेकिन दोनों का बिजी शेड्यूल के कारण डेट आगे बढ़ता गया। वहीं दोनों परिवार की ओर से अभी तक शादी की कंफर्म डेट की पुष्टि अभी नहीं हुई है।

लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये कपल इसी महीने के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। दोनों के शादी का प्रोग्राम 3 दिन चलेगा, 21 और 22 जनवरी को हल्दी-मेंहदी और संगीत कार्यक्रम होगा और 23 जनवरी को राहुल और अथिया शादी रचाएंगे। इस बीच राहुल के बिल्डिंग का वीडियो भी वायरल हो रहा।

केएल राहुल- अथिया शेट्टी की शादी में कौन कौन होंगे मेहमान (KL Rahul Athiya Shetty Marriage Guest List)

दरअसल ऐसा माना जा रहा है कि दोनों की शादी को लेकर मेहमानों की सूची भी सामने आई है, जिसके अनुसार शादी में क्रिकेट और बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां शरीक हो सकती हैं। वहीं इस लिस्ट में टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, जैकी श्रॉफ, सलमान खान, अक्षय कुमार जैसी दिग्गज हस्तियां भी शामिल हो सकती हैं।

अथिया शेट्टी- केएल राहुल की शादी का वेन्यू (Athiya Shetty-KL Rahul Marriage Venue)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी की रस्में सुनील शेट्टी के आलीशान खंडाला हाउस में हो सकती है। सुनील शेट्टी का यह घर किसी रिसॉर्ट से बिल्कुल भी कम नहीं है। इसलिए मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शादी की तैयारियां सुनील शेट्टी के घर पर ही होगी।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story