×

Bigg Boss मेकर्स पर भड़के कोरियन पॉप सिंगर के घरवाले, कहा- ऑरा का मजाक उड़ाया...

Bigg Boss 17: बिग बॉस के मेकर्स पर कोरियन पॉप सिंगर ऑरा के घरवालों ने भड़ास निकाली है, आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या कहा।

Shivani Tiwari
Published on: 20 Dec 2023 10:14 AM GMT
K-Pop Singer Aoora
X

K-Pop Singer Aoora (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। आयशा खान और मुनव्वर की उलझी केमिस्ट्री ने दर्शकों को हैरान कर दिया है, सिर्फ दर्शक ही नहीं, बल्कि घरवालों के पल्ले भी नहीं पड़ रहा है कि आखिर इनके बीच था क्या? सभी मुनव्वर का सच जान हैरत में पड़ गए हैं और अब इसी बीच बिग बॉस के मेकर्स पर कोरियन पॉप सिंगर ऑरा के घरवालों ने भड़ास निकाली है, आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या कहा।

बिग बॉस मेकर्स से नाराज हुए ऑरा के घरवाले

कोरियन पॉप सिंगर ऑरा ने बिग बॉस हाउस में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की है, उन्हें घर में आए तीन हफ्ते होने वाले हैं, शुरुआत में तो उन्होंने अपने अंदाज से दर्शकों को खूब हंसाया, लेकिन अब वह शो में ज्यादा दिख नहीं रहे हैं, उनका स्क्रीन टाइमिंग बेहद ही कम है, ऐसे में ऑरा के घरवालों को ये बात बिलकुल भी हजम नहीं हो रही है, इस वजह से उन्होंने बिग बॉस के मेकर्स पर नाराजगी जताते हुए सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी किया है।


जानिए क्या कहा ऑरा के घरवालों ने

ऑरा के घरवालों की ओर से जो बयान जारी किया गया है उसके मुताबिक, "ऑरा की फैमिली और दोस्त जो उन्हें अच्छे से जानते हैं वे सब इस बात से हैरान हैं कि बिग बॉस के घर के अंदर उनके काइंड और इनोसेंट नेचर का मजाक उड़ाया जा रहा है। ऑरा एक काइंड और केयरिंग पर्सन हैं वह चाहते हैं कि सभी लोग उन पर विश्वास करें और उन्हें पसंद करें। वह सभी पर बड़े ही आसानी से भरोसा कर लेते हैं और सभी लैंग्वेज बैरियर्स से परे हैं, वह सभी से कनेक्ट करने की कोशिश कर रहें हैं, उन्हें समझने और उनसे बहुत कुछ सीखने की कोशिश कर रहें हैं, यह सराहनीय होगा यदि सभी उनके दयालुता की रिस्पेक्ट करें।"

ऑरा की फैमिली ने आगे यह भी कहा कि, "ऑरा को उतना स्क्रीन टाइमिंग नहीं मिल रहा है, जितना वो डिजर्व करते हैं। या फिर ऐसा है कि उन्हें इस तरह से कंसीडर ही नहीं किया जा रहा है कि वह शो जीत सकते हैं। हमें लगता है कि वह कुछ घरवालों से ज्यादा एंटरटेनिंग और इंट्रेस्टिंग है।"

इंडिया में ऑरा की है तगड़ी फैन फॉलोइंग

कोरियन पॉप सिंगर ऑरा दुनियाभर में फेमस हैं, उनकी इंडिया में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। जब ऑरा ने घर में एंट्री की थी, तो फैंस बेहद एक्साइटेड थे, लेकिन एक-दो दिन बाद ही उनका स्क्रीन टाइमिंग बेहद कम हो गया है, ऐसे में यकीनन ऑरा के फैंस भी बिग बॉस के मेकर्स की इस हरकत से उनसे बेहद नाराज होंगे।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story