×

Anjali Arora की नहीं खत्म हो रही मुसीबत, MMS लीक वीडियो के बाद फिर हो रहीं ट्रोल, देखें वीडियो

Anjali Arora: एमएमएस वीडियो लीक होने के बाद अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो की वजह से अंजलि फिर एक बार नेटीजेंस द्वारा काफी ट्रोल हो रहीं हैं।

Anushi Gupta
Published on: 24 Nov 2022 4:19 AM GMT
Anjali Arora की नहीं खत्म हो रही मुसीबत, MMS लीक वीडियो के बाद फिर हो रहीं ट्रोल, देखें वीडियो
X

Kaacha Badam Girl (image: social media)

Anjali Arora Viral Video: टीवी इंडस्ट्री के रियलिटी शो लॉकअप में कंटेस्टेंट के रूप में अंजलि अरोड़ा नजर आ चुकी हैं। इस शो को कंगना रनौत ने होस्ट किया है। एमएमएस वीडियो लीक होने के बाद अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो की वजह से अंजलि फिर एक बार नेटीजेंस द्वारा काफी ट्रोल हो रहीं हैं।

Anjali Arora: आपको बता दें कि आज के दौर में सोशल मीडिया प्लेटफार्म का काफी ज्यादा बोलबाला है। अगर इन प्लेटफार्म पर किसी इंसान से जुड़ा कुछ वायरल हो जाए तो वो लोग फेमस हो जाते हैं। इसी तरह की पॉपुलैरिटी अंजलि अरोड़ा नाम की एक दिलकश हसीना को भी मिली हुई है। ये आश्चर्य वाली बात होगी अगर आप अंजलि को नहीं पहचान पा रहे हैं तो, बता दें कि इंस्टाग्राम पर वायरल हुए गाने 'कच्चा बादाम' पर रील बनाकर जिसने इस गाने के साथ साथ खुद को फेमस किया था, वही अंजलि अरोड़ा है। टीवी इंडस्ट्री के रियलिटी शो लॉकअप में भी अंजलि अरोड़ा पार्टिसिपेट कर चुकी हैं। साथ ही अंजलि का नाम एक एमएमएस लीक में भी आ चुका है और अब अंजलि का एक और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया है जिसमें वो देर रात को बीच सड़क पर डांस करते नजर आ रही है।

जहां अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और एक बार फिर अंजलि अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर अपना लेटेस्ट डांस वीडियो शेयर कर सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। जिसकी वजह से वह फिर से नेटीजंस के हाथो ट्रोल हो रही हैं। वहीं कुछ ट्रोलर्स उन्हें उनके पहले वायरल हुए पुराने इंटिमेट एमएमएस को लेकर टारगेट कर रहे हैं।

अगर हम इस नए वायरल हुए वीडियो की बात करें तो इस वीडियो में अंजलि देर रात को बीच सड़क पर, डांस कर रही हैं और साथ ही इस वीडियो में हम अंजलि को ट्रैक सूट पहने हुए देख सकते हैं और सुनसान सड़क पर बोल्ड डांस मूव्स करती हुई देखती दे रहीं हैं। साथ ही इस वीडियो को खुद अंजलि अरोड़ा ने अपने फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें वह ट्रेंडिंग रील को फॉलो करती हुई नजर आ रही हैं।बता दें कि इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा इस वक्त के सबसे ट्रेंडिंग गाने 'भीगा-भीगा है समां' गाने पर डांस कर रही हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story